नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर ख़ान के पटाखे वाले विज्ञापन पर राजनीति हो गयी है और अब इस पर हंगामा मचा हुआ है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख को भी ऐसी ही ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। दिवाली के मद्देनज़र मिठाइयों की आसमान छूती कीमतों की लिस्ट शेयर करने पर ट्विटर यूज़र ने उन्हें निशाने पर ले लिया। हालांकि, रितेश ने आपा खोए बिना अपनी हाजिर-जवाबी से ट्रोल का मुंह बंद कर दिया। 

त्योहारी सीज़न में अक्सर मिठाइयों के दाम बढ़ जाते हैं। ऐसे में रितेश ने एक रेट लिस्ट पोस्ट करके तंज कसा। इस लिस्ट में लड्डू की कीमत 400 रुपये प्रति किलो, जलेबी की कीमत 600 रुपये प्रति किलो, काजू बर्फी की कीमत 800 रुपये प्रति किलो और चॉकलेट की कीमत 1000 रुपये प्रति किलो लिखी हुई है। सबसे नीचे लिखा है- वेट लॉस 15000 रुपये प्रति किलो। संभालकर चुनिएगा। 

इस मज़ाकिया पोस्ट के साथ रितेश ने लिखा- सोचा, आपको चेतावनी दे दूं। रितेश की मज़ाकिया पोस्ट पर एक यूज़र को गुस्सा आ गया। उसने पोस्ट को रीट्वीट करके रितेश से सवाल पूछा कि तुम लोगों को ज्ञान केवल सनातनी पर्वों पर ही होता है क्या? ईद या मैरी क्रिसमस या न्यू ईयर पर मुंह में दही जमा लेते हो! रितेश ने इसके जवाब में लिखा- सॉरी सर, मै वीगन हूं। दही नहीं खाता हूं।

रितेश की इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वैसे, रितेश फ़िलहाल अपनी अगली फ़िल्म विस्फोट के लिए भी चर्चा में हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फ़िल्म से फरदीन ख़ान बॉलीवुड में लगभग दस साल बाद वापसी कर रहे हैं। प्रिया बापट भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। फ़िल्म का निर्माण संजय गुप्ता और भूषण कुमार कर रहे हैं। निर्देशन कूकी गुलाटी का है।

रितेश की फ़िल्म प्लान ए प्लान बी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। सिनेमाघरों में रितेश की आख़िरी रिलीज़ बाग़ी 3 है, जिसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। यह फ़िल्म पिछले साल कोरोना वायरस पैनडेमिक के कारण लगने वाले लॉकडाउन से कुछ वक़्त पहले ही रिलीज़ हुई थी।

Edited By: Manoj Vashisth