Move to Jagran APP

Rishi Kapoor की कमबैक फ़िल्म Jhootha Kahin Ka का ट्रेलर जारी, टाइटल से है 40 साल पुराना कनेक्शन

Jhootha Kahin Ka Trailer ऋषि कपूर 2018 में 3 फ़िल्मों में नज़र आये थे। अनुभव सिन्हा निर्देशित फ़िल्म में उन्होंने एक मुस्लिम किरदार निभाया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 11:18 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 05:43 PM (IST)
Rishi Kapoor की कमबैक फ़िल्म Jhootha Kahin Ka का ट्रेलर जारी, टाइटल से है 40 साल पुराना कनेक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। Rishi Kapoor's comeback film Jhootha Kahin Ka trailer release: वेटरन एक्टर ऋषि कपूर झूठा कहीं का फ़िल्म से जल्द बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। यह फ़िल्म ऋषि कपूर ने अमेरिका इलाज के लिए जाने से पहले की शूट कर ली थी। ऋषि ने इस फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करने के साथ एक बेहद दिलचस्प राज़ भी खोला है। 

loksabha election banner

ऋषि ने ट्विटर पर लिखा है- ''यहां (अमेरिका) आने से पहले फ़िल्म पूरी कर ली थी। बिल्कुल दीवाना कर देने वाली फ़िल्म। सत्तर के दशक में इसी टाइटल (अलग कहानी) से आयी फ़िल्म का नीतू के साथ हीरो था। उम्मीद है कि आप लोग इसे एंजॉय करेंगे।''

'झूठा कहीं का' फ़िल्म को समीप कांग (Sameep Kang) ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में ऋषि के साथ जिम्मी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फ़िल्म 19 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। ऋषि कपूर की झूठा कहीं का 1979 में रिलीज़ हुई थी, जिसे रवि टंडन ने डायरेक्ट किया था। इस फ़िल्म में नीतू सिंह के साथ वो ख़ुद लीड रोल में थे। ऋषि कपूर के अच्छे दोस्त राकेश रोशन भी अहम भूमिका में थे।

ऋषि पिछले आठ महीनों से अमेरिका में है, जहां वो किसी गंभीर बीमारी (कथित तौर पर कैंसर) का इलाज करवाने गये हुए हैं। ख़बरों के अनुसार, वो अब पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। एक अख़बार से बातचीत में ऋषि ने अपना अगला जन्मदिन भारत में ही सेलिब्रेट करने की ख़्वाहिश ज़ाहिर की थी, जो सितम्बर में होता है।

ऋषि कपूर 2018 में 3 फ़िल्मों में नज़र आये थे। अनुभव सिन्हा निर्देशित फ़िल्म में उन्होंने एक मुस्लिम किरदार निभाया था। फ़िल्म में तापसी पन्नू फीमेल लीड रोल में थीं। यह फ़िल्म क्रिटकली और कमर्शिलयी कामयाब रही थी। वहीं, उमेश शुक्ला निर्देशित 102 नॉट आउट में ऋषि ने अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। इस फ़िल्म में उन्होंने बिग बी के बेटे का रोल निभाया था। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल राजमा चावल में ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका निभायी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.