मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Rishi Kapoor Returns To India: करीब एक साल न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवाकर फिल्म अभिनेता ऋषि कूपर भारत लौट आए हैं। उनके वापस लौटने का इंतजार ना सिर्फ फिल्मी सितारों को था बल्कि फैंस को भी बेसब्री से था। भारत वापस आने पर उनके परिवार ने उनका शानदार स्वागत किया। उनके आने की खुशी में बेटे रणबीर और बेटी रिद्धिमा ने पूरा घर सजाया था।

अभिनेता से मिलने सितारों का भी घर आना जाना शुरू हो गया है। जहां फिल्म स्टार्स उनसे मिलने उनके घर जा रहे हैं, लेकिन ऋषि कपूर यहां आकर अपने दोस्त से मिलने उनके घर पहुंचे। अभिनेता ने यहां आकर सबसे पहले अपने एक दोस्त के घर जाकर उनसे मुलाकात की। एक्टर ने जिस दोस्त से सबसे पहले मुलाकात की है वो हैं फिल्म एक्टर नील नीतिन मुकेश के पिता नितिन मुकेश। नील ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें ऋषि कपूर उनके परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। 

फोटो ट्वीट करते हुए नील ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा 'नर्वी अपने दोनों दादू के साथ। चिंटू अंकल हमारे घर गणपति दर्शन के लिए पहुंचे। हम सब उनसे मिलकर बहुत-बहुत खुश हुए। हमने उन्हें जोर से गले लगाया। चिंटू अंकल आपका फिर से स्वागत है। भगवान की कृपा आप पर बनी रहे'।

आपको बता दें कि दर्शक ऋषि को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि ऋषि अक्‍टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि उनके खाते में दो फिल्‍मे हैं। दरअसल, पिछले साल जुलाई में अमेरिका जाने से पहले तक वह फिल्‍म 'द बॉडी' की शूटिंग कर रहे थे। उनके जाने के बाद फिल्‍म की शूटिंग को रोक दिया गया था। इस फिल्‍म में उनके साथ इमरान हाशमी भी काम कर रहे हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप