Move to Jagran APP

साल बदले, चेहरा बदला... मगर ऋषि कपूर और नीतू कपूर का प्यार नहीं

इस कोलाज में ऋषि और नीतू की यंग तस्वीर से लेकर अब तक की बेहद प्यारी तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी Nostalgic फील करेंगे।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 12:50 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jan 2019 01:47 PM (IST)
साल बदले, चेहरा बदला... मगर ऋषि कपूर और नीतू कपूर का प्यार नहीं
साल बदले, चेहरा बदला... मगर ऋषि कपूर और नीतू कपूर का प्यार नहीं

मुंबई। ऋषि कपूर और नीतू कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट और परफेक्ट कपल्स में से एक हैं और आज इन दोनों की शादी को 38 साल हो चुके हैं। दोनों के चेहरे इन सालों में काफी बदल गए हैं लेकिन, इनके बीच का प्यार आज भी जवां हैं जो इनकी हर तस्वीर में साफ़ दिखाई देता है।

loksabha election banner

ऋषि और नीतू की शादी की इस सालगिरह पर उनकी बेटी रिधिमा कपूर ने अपने सोशल अकाउंट पर उनकी बेहद प्यारी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इस कोलाज में ऋषि और नीतू की यंग तस्वीर से लेकर अब तक की बेहद प्यारी तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी Nostalgic फील करेंगे। रिधिमा ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि आप दोनों हमेशा से मेरे लिए बेस्ट कपल का उदाहरण रहे हैं और रहेंगे! लव यू मॉम एंड डैड!

यह भी पढ़ें: देओल परिवार में फिर आई गुड न्यूज़, ईशा दूसरी बार बनेंगी मां

 

View this post on Instagram

You two are my life - Center of my universe - Happy Anniversary to the best parents in the whole world! I love you both endlessly ! You were you are and will always be the greatest example of the perfect couple ❤️ love you mom, love you papa

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

ऋषि और नीतू पहली बार साल 1974 में फ़िल्म 'ज़हरीला इंसान' में नज़र आए थे। ऋषि सेट्स पर नीतू के साथ खूब मस्ती करते थे और प्रैंकस्टर तो वो थे ही, दूसरी तरफ नीतू भी ऋषि को बहुत पसंद करती थीं। धीरे धीरे इनके बीच नजदीकियां तो बढीं मगर नीतू उस समय महज़ 16 साल की थीं इस वजह से नीतू की मां उनकी इस नजदीकियों से खुश नहीं थी। इसलिए जब भी ऋषि नीतू को कहीं बाहर ले जाते तो उनकी मां नीतू के कजिन को उनके साथ भेज देतीं। 

यह भी पढ़ें: संजय दत्त के इस क़रीबी दोस्त को अच्छी नहीं लगी 'संजू', बायोपिक को लेकर कही ऐसी बात

नीतू और ऋषि ने तकरीबन 12 फिल्मों में एक साथ काम किया है और इसके बाद जब नीतू 22 साल की हो गईं तब 1980 में ये दोनों शादी के बंधन में बंधें। नीतू और ऋषि आज रणबीर कपूर और रिधिमा के प्राउड पेरेंट्स हैं। ऋषि कपूर इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं जहां वो अपनी अज्ञात बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। पिछले 3 महीनों से ऋषि अपनी पत्नी नीतू के साथ वहीं हैं। उनके बच्चे रणबीर और रिधिमा उनसे मिलने आते जाते रहते हैं। 

 

View this post on Instagram

Lunch date 🤪 this is what happens after 38 years of marriage husband on the phone and I’m clicking selfies 🙄🙈

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

हालांकी, अब ऋषि बहुत ही अलग दिखने लगे हैं लेकिन, स्पेशल ओकेशन पर एक दूसरे की कंपनी को कैसे एन्जॉय करना है ये कपूर फैमिली अच्छे से जानती हैं। हाल ही में रिधिमा और उनके पति के साथ रणबीर ने न्यू यॉर्क में ही न्यू इयर भी मनाया था। इस फैमिली पार्टी में अभिनेत्री आलिया भट्ट भी मौजूद थीं जिनका नाम इन दिनों रणबीर के साथ जुड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.