नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है। फिल्म के रिलीज होने के बाद से इंडस्ट्री से जुडे लोग फिल्म का नाम लिए बिना है कंगना पर निशाना साध रहे हैं।

अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने धाकड़ के फ्लॉप होने पर रिएक्शन दिया है। दरअसल ट्विटर पर लोगों कंगना की फिल्म फ्लॉप होने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे और एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे थे। इसी बीच टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने लोगों के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, किसी फिल्म के फ्लॉप होने का जश्न मनाना अच्छा नहीं है।

तहसीन पूनावाला के इस ट्वीट का जवाब देते हुए ऋचा चड्ढा ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर फिल्म का नाम लिए में बिना अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, सत्ता के साथ तालमेल बिठाना बहुत ही आसान है और इसमें आपको टैक्स में छूट, अवॉर्ड्स, विशेष दर्जा, सुरक्षा और प्रचार करने वाली एक विधायक भी मिलती है। तो क्या आप नहीं जानते तहसीन चीजें उल्टी भी हो जाती हैं? और लोग अब किसी भी तरह से अपने विरोध व्यक्त कर रहे हैं। तो चिल कीजिए।

वहीं, ऋचा ने अपने अन्य ट्वीट में तहसीन पूनावाला की बात का जवाब देते लिखा, बहुत ही सोचे समझे रूप से, एक स्टोरी का तैयार किया गया था कि मुंबई में ये उद्योग सारे दोषों का अड्डा है। यहां के लोग हत्यारे हैं, इस स्टोरी को तैयार करने में बहुत सारे लोग शामिल थे। अब कुछ लोग अन्य लोगों के पतन का जश्न मना रहे हैं। इसके दुर्भाग्यपूर्ण परिणाम होते हैं।

बता दें, कंगना रनोट और ऋचा चड्ढा फिल्म पंगा में साथ नजर आ चुकी हैं। उनकी ये फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी। बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फुकरे फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, अली फजल, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पकंज त्रिपाठी ने मुख्य किरदार निभाया है। इन दो फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया और वो ही ‘फुकरे 3’ का भी निर्देशन कर रहे हैं।

Edited By: Nitin Yadav