रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री रेखा के अनगिनत किस्से हैं और उनमें से कुछ रहस्यमय भी। उनके रिश्तों को लेकर कई कहानियां सामने आई हैं और अब रेखा ने यह कह कर चौका दिया है कि वो जिससे भी बहुत प्यार करती हैं, उससे कोसों दूर भागती हैं।

रेखा, मुंबई में पांचवें यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड्स में आई थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह जिसे प्यार करती हैं, उससे दूर भागती है और जिससे बहुत प्यार करती हैं, उससे तो कोसों दूर भागती हैं। रेखा ने कहा “ ऐसा होता है। या तो मैं खुद भागती हूँ या दुनिया मुझे भगा देती है”। रेखा ने इस मौके पर किसी का नाम नहीं लिया। इस मौके पर रेखा ने आगे कहा कि उनके लिए आशा भोसले और लता मंगेशकर उनके आधे शरीर की तरह हैं। आप जिसको प्यार करते हैं उसको कभी कभी बोलना पड़ता है और अभी तो मौका भी है और दस्तूर भी। मैं यह पहले भी कह चुकी हूँ कि लता मंगेशकर और आशा भोसले मेरी आँखों के दो तारे हैं। मेरे लिए आशा भोसले और लता मंगेशकर दोनों एक समान है। मेरे लिए यह दोनों जुड़वा हैं। मेरी ‘अर्धांगिनी’ की तरह हैं।

गौरतलब है कि मुंबई में हुए पांचवे यश चोपड़ा मेमोरियल पुरस्कार से गायिका आशा भोसले को सम्मानित किया गया। रेखा ने उन्हें ये अवॉर्ड दिया और उससे पहले आशा भोसले के पैर भी छुए। आशा भोसले और रेखा के बीच काफ़ी अच्छा रिश्ता है और रेखा के लिए आशा जी ने कई सुपरहिट गाने गाये हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: अय्यारी दूसरे दिन भी रही बेअसर, कमाई बस इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar