Move to Jagran APP

Rekha Video: इवेंट में अपने एवरग्रीन अंदाज में पहुंची रेखा, पोज देते वक्त अचानक बचीं गिरते-गिरते

Christian Dior’s Fall 2023 बता दें कि इस फैशन शो में सोनम कपूर आहूजा करिश्मा कपूर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मीरा राजपूत अनन्या पांडे श्वेता बच्चन नताशा पूनावाला आदि कई सितारे शामिल हुए। कुछ हॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल रहे।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Fri, 31 Mar 2023 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 07:13 PM (IST)
Photo Credit : Rekha Photo Viral Bhayani Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rekha Video Viral: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो आज भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। रेखा जहां भी जाती हैं, महफिल लूट लेती हैं। रेखा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस ही नहीं, पैपराजी भी क्रेजी रहते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में रेखा एक इवेंट में नजर आईं। उन्हें देखते ही पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने की होड में लग गए। इस दौरान पैप्स को पोज देते वक्त रेखा गिरते-गिरते बचीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पोज देते वक्त गिरते-गिरते बचीं रेखा

बता दें कि बीती शाम मुंबई में फ्रांसीसी फैशन शो Christian Dior’s Fall 2023 का आयोजन हुआ था। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिकरत की। ये फैशन शो मुंबई के गेट वे ऑफ इंडिया के पास आयोजित किया गया था। इसी इवेंट में रेखा अपने एवरग्रीन अंदाज में पहुंचीं। हमेशा की तरह ही एक्ट्रेस का खास अंदाज देखकर पैपराजी उनपर फिदा हो उठे। रेखा ने भी पैप्स को देखकर नमस्कार किया और पीछे झुकीं, इसी दौरान वो गिरते-गिरते बचीं। रेखा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लुक ने जीता सबका दिल

रेखा फैशन इवेंट में हतेशा ही तरह ही अपने देसी अंदाज में नजर आईं। उन्होंने गोल्डन और पर्पल कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी और बालों में गजरा लगाया है। वहीं, रेखा ने हाथ में एक पोटली बैग कैरी किया है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं, जाते-जाते रेखा ने सभी को फ्लाइंग किस भी दिया। रेखा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस पर कमेंट कर फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.