Move to Jagran APP

जॉब को लेकर Shah Rukh Khan के कंपनी के नाम पर हो रहा है फर्जीवाड़ा, रेड चिलीज की तरफ से अब आया बयान

सुपरस्टार Shah Rukh Khan का नाम अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बना रहता है। मौजूदा समय में अपने और पत्नी गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज (Shah Rukh Khan Red Chillies) को लेकर वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। रेड चिलीज में जॉब के नाम पर लोगों से फर्जीवाड़ा हो रहा है जिस पर किंग खान की कंपनी की तरफ से बयान आया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Thu, 06 Jun 2024 09:36 AM (IST)
शाह रुख की कंपनी के नाम पर ठगी (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी का खुद का प्रोडक्शन हाउस है, जिसका नाम रेड चिलीज एंटरटेनमेंट है। फिलहाल अपनी फिल्म कंपनी को लेकर शाह रुख का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

जिसकी वजह सोशल मीडिया पर रेड चिलीज (Red Chillies Shah Rukh Khan) के नाम पर जॉब को लेकर झूठी जानकारी फैलाना है। इस मामले पर किंग खान की प्रोडक्शन हाउस ने संज्ञान लिया है और लेटेस्ट पोस्ट को शेयर कर बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं कि पूरा मसला आखिर क्या है। 

रेड चिलीज के नाम हो रहा फर्जीवाड़ा

मौजूदा समय में ये देखा जा रहा है को सोशल मीडिया के बढ़ते चलन के बीच सेलेब्स के नाम पर काफी धांधलेबाजी की जा रही है। गलत तरीके से शातिर उनके फेम का इस्तेमाल करते हैं। नया मामला शाह रुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से जुड़ा है। 

ये भी पढ़ें- जब इन 4 सुपरस्टार्स ने सिर्फ इस छोटी सी वजह से रिजेक्ट की थी 'बाजीगर', शाह रुख खान ने उठाया था रिस्क

गुरुवार को किंग खान की कंपनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। जिसमें बताया गया है- हमने ये नोटिस किया है कि व्हॉट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों के साथ रेड चिलीज के नाम पर धोखाधड़ी की जा रही है। 

हम आपको साफ-साफ बता दें कि हमारी कंपनी की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई जॉब को लेकर जानकारी दी गई है और न ही इसे सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है। अगर कोई आवेदन निकलेगा तो वो सीधा हमारे ऑफिशियल पेज की तरफ से साझा किया जाएगा। इस तरह से रेड चिलीज ने जॉब की झूठी अफवाहों का खंड़न किया है। 

किंग में दिखेंगे शाह रुख खान 

बीते साल पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्मों के जरिए दर्शकों का दिल जीतने वाले शाह रुख खान की अगली फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम किंग है और इसमें वह अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें- Anurag Kashyap ने बताया अब तक शाहरुख खान के साथ क्यों नहीं की कोई फिल्म? बोले- मैं उनके फैंस से डरा हुआ हूं...