Move to Jagran APP

Heena Khan: मक्का मदीना पहुंची हिना खान ने रिलीजियस पोस्ट पर ट्रोल करने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब

हिना खान ने उमराह के लिए मक्का तीर्थयात्रा पर गई हुई हैं। एक्ट्रेस वहां से लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस का रिलीजियस लुक देखकर कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। जिसका हाल ही में की गई पोस्ट में हिना ने जवाब दिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 25 Mar 2023 05:23 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 05:23 PM (IST)
Reached Mecca Madina, Hina Khan gave a befitting reply to the trollers on the religious post, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Heena Khan: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों उमराह तीर्थयात्रा को लेकर मक्का में हैं। वहां से वो सोशल मीडिया पर लगातार पिक्चर्स शेयर कर रही हैं। हाल ही में उनके द्वारा की गई पोस्ट पर कुछ लोगों ने घटिया कमेंट्स किए। जिससे स्तब्ध हिना खान को उन पोस्ट्स पर कमेंट्स बंद करना पड़े। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ पिक्चर्स फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने हेट कमेंट करने वालों को भी मुंह तोड़ जवाब दिया है।

loksabha election banner

हिना खान ने मक्का से पिक्चर्स की शेयर

मदीना से हिना खान ने कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं जिनमें वो पर्पल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में हिना ने लिखा, "मैं विश्वास नहीं कर सकती कि ये हो रहा है.. ठीक है, मैं आप लोगों को बता दूं.. जब मैंने घर छोड़ा तो मैंने डेढ़ दिन में तीन उमरा करने का फैसला किया, जो व्यावहारिक और शारीरिक रूप से संभव नहीं था.. मैंने गलत अनुमान लगाया, मुझे ये भी एहसास नहीं हुआ कि मुझे रमजान के पवित्र महीने में उमरा करने के लिए पहले मदीना और फिर मक्का जाना चाहिए। लेकिन कहीं-कहीं मैं संतुष्ट नहीं थी, और थोड़ा उदास कि मेरा एक उमराह रह गया (मैं तीन उमराह पूरे नहीं कर सकी).. साथ ही मैं वास्तव में रमजान में उमरा करना चाहती थी, खासकर जब आप मक्का शरीफ के इतने करीब हों… लेकिन मैंने फैसला किया कि ये भगवान की इच्छा है और मैं इसे अगली बार हासिल करूंगी.. अगले साल रमजान के महीने में फिर से उमरा के लिए आऊंगी। साथ ही मेरी घर वापसी की उड़ान मदीना से थी और मैं अपनी मां को व्हील चेयर से बंधे होने के कारण आगे-पीछे नहीं कर सकती था।"

'खुदा ने फरिश्ता भेजा' - हिना खान

हिना ने आगे लिखा, "लेकिन मुझे इस बात का कोई इल्म नहीं था कि खुदा की कुछ और ही मंशा है.. फिर भी इस खुदा ने फरिश्ता भेजा और हमने रमजान में उमरा करने के लिए कुछ घंटों के लिए वापस मक्का जाने का फैसला किया। अब इसको खुदा का बुलावा ना कहूं तो क्या कहूं। भगवान महान हैं और सभी जानते हैं.. पवित्र इरादे और एक विनम्र इच्छा को भगवान के घर में कभी भी खारिज नहीं किया जा सकता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

ट्रोल करने वालों को दिया ये जवाब

हिना ने आगे लिखा, "और उन सभी लोगों के लिए जो मुझे जज कर रहे हैं, मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैं कोई संत नहीं हूं, लेकिन मैं वास्तव में इरादों, दया और अच्छे कर्म, अच्छे कर्मों में विश्वास करती हूं.. बाकी आप सब को अपने कर्म का खुद जवाब देना है ऊपर। प्यार फैलाना। तीसरा उमराह मुकम्मल।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.