Move to Jagran APP

रवि किशन की बेटी Agnipath Scheme के तहत सेना में होना चाहती हैं भर्ती, लोग बोले- इतनी चापलूसी भी ठीक नहीं

Ravi Kishan Daughter भोजपुरी फिल्मों के इस सुपरस्टार ने कहा कि उनकी बेटी इशिता अग्निपथ योजना के जरिए सेना में भर्ती होना चाहती हैं। जो भी नौजवान आर्मी नेवी और एयरफोर्स में जाना चाहते हैं वो सरकार की इस योजना का फायदा उठा सकते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Fri, 17 Jun 2022 09:35 AM (IST)
Ravi Kishan s daughter Ishita Shukla wants to be recruited in the army under Agneepath Scheme (Image- Twitter)

नई दिल्ली, जेएनएन। केंद्र की मोदी सरकार ने अग्निपथ योजना का ऐलान क्या किया देश में हंगामा मच गया। कोई इस योजना के आने से खुश है तो कहीं इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। अब एक्टर और सांसद रवि किशन ने इस योजना का समर्थन करते हुए कहा है कि उनकी बेटी भी इस योजना का लाभ उठाना चाहती है। भोजपुरी फिल्मों के इस सुपरस्टार ने कहा कि उनकी बेटी इशिता अग्निपथ योजना के जरिए सेना में भर्ती होना चाहती है। जो भी नौजवान आर्मी, नेवी और एयरफोर्स में जाना चाहते हैं वो सरकार की इस योजना का फायदा उठा सकते हैं।

रवि किशन ने सोशल मीडिया पर बेटी की फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा है कि वो अग्निपथ योजना के तहत सेना में जाना चाहती है। ट्विटर पर बेटी की एनसीसी की तस्वीर शेयर करते हुए रवि किशन ने लिखा- मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला ,आज सुबह बोली पापा मुझे भी अग्निपथ योजना के तरह सेना में जाना है। मैंने कहा- जरूर जाओ बेटा।'

— Ravi Kishan (@ravikishann) June 15, 2022

रवि किशन की पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कोई इसे अच्छी पहल बता रहा है तो कोई कह रहा कि ये सब फेक है। ज्यादातर लोग इस स्कीम के बाद हो रहे प्रदर्शन के खिलाफ नजर आए। तो वहीं एक यूजर ने उन्हें इतनी चपलूसी ना करने की सलाह दी।

बता दें कि मोदी सरकार ने हाल ही में ऐलान किया किया अग्निपथ योजना के तहत 4 साल के लिए जवानों की नियुक्ति होगी। उसके बाद 75 फीसदी सैनिकों को उनकी रुचि के अनुसार, उच्च शिक्षा या किसी राज्य की पुलिस सेवा या अर्द्धसैनिक बलों की बहाली में प्राथमिकता के आधार नियुक्ति दी जाएगी, जबकि बाकी जवान स्थायी पद पर नियुक्त होंगे। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक इस योजना का विरोध शुरू हो चुका है। देश में कई जगहों पर धरना-प्रदर्शन के साथ-साथ आगजनी भी शुरू हो चुकी है।