Move to Jagran APP

Ravi Kishan का दावा, निर्माता से की थी नहाने के लिए 25 लीटर दूध और सोने के लिए गुलाब के बिस्तर की मांग

Ravi Kishan Demands रवि किशन ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने सफल होने के बाद कई निर्माताओं से तरह-तरह की मांग की थी। इसमें नहाने के लिए 25 लीटर दूध और सोने के लिए गुलाब का बिस्तर शामिल है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarSat, 01 Apr 2023 09:35 PM (IST)
Ravi Kishan Demands: रवि किशन फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ravi Kishan Demands: फिल्म अभिनेता रवि किशन ने एक इंटरव्यू दिया है। इस अवसर पर जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके साथ डील करना बहुत मुश्किल है क्योंकि उन्हें सोने के लिए फूलों का बिस्तर और नहाने के लिए दूध लगता है। इस पर रवि किशन ने हंसते हुए हामी भरी।

रवि किशन की उटपटांग मांगों के कारण गैंग ऑफ वासेपुर नहीं मिली

रवि किशन ने इस बात का भी खुलासा किया कि अनुराग कश्यप की फिल्में गैंग ऑफ वासेपुर में उन्हें बहुत अच्छा रोल मिल रहा था। हालांकि, उनकी उटपटांग मांगों के कारण उन्हें फिल्म नहीं मिली और उन्हें अब इसका पछतावा है। रवि किशन ने यह भी कहा कि लोकप्रियता उनके दिमाग में चढ़ गई थी और वह बदतमीज हो गए थे और कुछ भी मांग करते थे।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

नहाने के लिए 25 लीटर दूध और गुलाब का बिस्तर मांग चुके है

रवि किशन ने अपनी मजेदार मांग सुनाते हुए कहा कि उन्होंने एक बार निर्माता से 25 लीटर दूध नहाने के लिए और सोने के लिए गुलाब का बिस्तर मांगा था। उन्होंने यह भी कहा कि लोग उन्हें अल पचीनो और रॉबर्ट डे नीरो की फिल्में देखने के लिए कहते थे ताकि वह समझ सके कि एक मूवी स्टार कैसा होता है। रवि किशन ने यह भी माना कि वे खुद को देसी स्टार मानते हैं और अगर वह दूध से नहाते और फूलों के गुलदस्ते पर सोते तो उन्हें एक अभिनेता के तौर पर और पहचान मिलती।

View this post on Instagram

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

रवि किशन गोरखपुर से सांसद भी है

रवि किशन फिल्म अभिनेता हैं और वह गोरखपुर से सांसद भी है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। वह जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उन्होंने कई वेब सीरीज में भी काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Tanzie Creation (@tanzie_creation)

रवि किशन में बहुत विनम्रता आ गई है

रवि किशन का कहना है कि अब वह बदल गए है और अब उनमें बहुत विनम्रता आ गई है। रवि किशन ने कई कलाकारों के साथ काम किया है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह कई कलाकारों के साथ कई शो में भी नजर आ चुके है।