नई दिल्ली, जेएनएन। रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज कई पुरानी फिल्मी पत्रिकाओं के कवर पेज शेयर किए हैं। ये ज्यादातर कवर 90 के दशक के हैं। इन पर रवीना, जूही चावला, करिश्मा कपूर, उर्मिला, संजय दत्त, काजोल, सैफ अली खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे सितारों की तस्वीरें हैं। रवीना टंडन ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, थ्रोबैक 90 के दशक के कवर। जितनी स्कैंडल से भरी हेडलाइन होती थी, उतनी मैग्जीन बिकती थी। वह येलो जर्नलिज्म का दौर था। आप भी ये तस्वीरें देखने के बाद रवीना की बात से सहमत होंगे। एक्ट्रेसेज की ग्लैमरस तस्वीरें साथ आपको चटपटी हेडलाइन नजर आएंगी। वहीं कई तस्वीरों में एक्ट्रेस एक्टर के साथ पोज देती दिखेंगी।

मैग्जीन के कवर पेज देखने से उस समय के फैशन ट्रेड की भी झलक मिलती है। रवीना का यह पोस्ट हमें यादों की दुनिया में ले जाता है। रवीना टंडन 90 के दशक की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उस वक्त की ज्यादातर मैग्जीन के कवर पेज पर उनकी तस्वीरें होती थीं। यानी रवीना खुद 90 के दशक की बड़ी कवर गर्ल  रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#throwback90s covers then , the more the scandalous headlines the more they’d,sell.😂 the age of yellow journalism.

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना की बात करें तो हाल में वह नच बलिए 9 रियालिटी शो में जज की भूमिका अदा करती दिखी थीं। इस रियालिटी शो के विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी रही थी।

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस