नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। साथ ही वो देश के समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' की रिलीज को 23 साल पूरे होने की खुशी जाहिर करते हुए फिल्म के पोस्टर शेयर की हैं।

अभिनेत्री ने इस मौके पर फिल्म के कई पोस्टर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिनमें वो फिल्म के को-स्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन औऱ गोविंद के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 23 साल के बड़े मियां छोटे मियां का वक्त उड गया। अमिताभ बच्चन औऱ गोविंद जैसे दिग्गजों के साथ कई मजेदार यादें रही। इन मजेदार तस्वीरों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

आपको बता दें कि साल 1998 में आई इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री रवीना टंडन, रम्या कृष्णा, परेश रावल, अनुपम खेर और शरद सक्सेना ने भी अहम किरदार निभाएं हैं। साथ ही अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी फिल्म में कैमियों किया है। रूमी जाफी द्वारा लिखी इस कहानी को डेविड धवन ने निर्देशित किया है और फिल्म का निर्माणा वाशु भगनानी ने किया है।

वहीं अगर बात उनके वर्कफ्रेंट की करें तो रवीना जल्द ही मोस्टअवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार यश के साथ राजनेता का लीड किरदार निभा रही हैं। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त मुख्य विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में यश, रवीना और संजय दत्त के अलावा अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। इस फिल्म को अगले की शुरूआत में साल रिलीज किया जा सकता है।

Edited By: Nitin Yadav