नई दिल्ली, जेएनएन। रश्मिका मंदाना भले ही हिंदी दर्शकों के लिए नया नाम हों, मगर दक्षिण भारत में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया में रश्मिका के कई फैन पेज बने हुए हैं। फैंस के बीच रश्मिका की दीवानगी की एक बानगी तब देखने को मिली, जब फैन लम्बी यात्रा करके उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर तक पहुंच गया। हालांकि, एक्ट्रेस मुलाक़ात नहीं हो सकी। रश्मिका ने मैसेज लिखकर फैंस को यह सब ना करने की चेतावनी दी।

रश्मिका ने रविवार को ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था- दोस्तों, यह मेरे संज्ञान में लाया गया है कि आप में से कोई बहुत लम्बा सफ़र तय करके मेरे घर मुझसे मिलने आया था। कृपया, ऐसा कुछ ना करें। मुझे बुरा लगता है कि मैं आपसे मिल नहीं सकी। मुझे यक़ीन है कि एक दिन आपसे ज़रूर मिलूंगी, लेकिन फ़िलहाल मुझे यहीं प्यार भेजें। मैं इससे ख़ुश रहूंगी।

बता दें, रश्मिका हाल ही में हिंदी फ़िल्मों की शूटिंग के लिए मुंबई शिफ्ट हुई हैं। रश्मिका, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में नज़र आएंगी, जो एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है। मिशन मजनू का निर्देशन शांतनु बागची कर रहे हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। रश्मिका की यह पहली बॉलीवुड फ़िल्म है, जिसे उन्होंने साइन किया था। वहीं, अमिताभ बच्चन के साथ वो गुडबाय की शूटिंग कर रही हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

इसके अलावा तेलुगु फ़िल्म पुष्पा में वो तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन के साथ नज़र आने वाली हैं। यह फ़िल्म साउश की भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी। 2019 में आयी रश्मिका की डियर कामरेड काफ़ी चर्चित रही थी और हिट हुई थी। इस फ़िल्म में उन्होंने विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ी बनायी थी। फ़िल्म में दोनों की कैमिस्ट्री बहुत पसंद की गयी थी। 

Edited By: Manoj Vashisth