नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर्स इन दिनों घरों में हैं और एक दूसरे से मिल नहीं रहे हैं, ऐसे में सभी सेलेब्स आपस में वीडियो चैट से ही मिल रहे हैं। ऐसा ही कुछ आयुष्मान खुराना और रणवीर सिंह कर रहे थे, दोनों इंस्टाग्राम से चैट कर रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि रणवीर बस नींद से उठे ही थी और दोनों वीडियो में लॉकडाउन में बढ़े अपने लंबे बाल फ्लॉन्ट कर रहे हैं। यह चैट इन दोनों की बातचीत की वजह से नहीं, बल्कि रणवीर सिंह के एकदम से चैट बंद कर देने की वजह से खबरों में हैं।

जी हां, जब आयुष्मान खुराना और रणवीर इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे थे, तो रणवीर एक दम से चैट बंद कर देते हैं और वो ऐसा उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वजह से करते हैं। दरअसल, इस चैट के दौरान दोनों एक्टर्स जोर जोर से आवाज करके बातें करते रहते हैं और उसके बाद एकदम से रणवीर चैट छोड़ देते हैं। रणवीर का कैमरा बंद होने के बाद आयुष्मान खुराना कहते हैं, 'ओके बाय बाय बाय। भाभी डांट रही हैं, कह रही है मैं जूम कॉल कर रही हूं, चिल्ला मत।'

वीडियो में दिख रहा है कि रणवीर सिंह लाइव सेशन से बीच बातचीत में वो चले जाते हैं और आयुष्मान का पूरा रिप्लाई भी नहीं सुनते हैं। इन दिनों रणवीर सिंह घर पर ही हैं और काफी लाइव चैट कर रहे हैं। इससे पहले सुनील छेत्री से बात की थी और उस दौरान कई पहलुओं पर बात की थी। आयुष्मान के साथ लाइव चैट में दीपिका पादुकोण गुस्सा हो रही हैं, जबकि इससे पहले सुनील छेत्री के साथ रणवीर सिंह गुस्सा होते नज़र आई थे।

उन्होंने टेनिस में बार बार दीपिका से हारने को लेकर कहा था कि बैबी, तुम मुझे एक्सपोज कर रही हैं और गुस्से में नज़र आ रहे थे। इसके बाद रणवीर सिंह अपनी टेनिस स्टोरी सुनील को बता रहे थे। बता दें कि रणवीर और दीपिका अपकमिंग फिल्म 83 में एक साथ नज़र आने वाले हैं और दोनों फिल्म में भी पति-पत्नी का ही किरदार निभाएंगे।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस