Move to Jagran APP

Ranveer Singh Nude photos: रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज, महिलाओं की भावनाएं आहत करने का आरोप

Ranveer Singh Nude photos रणवीर सिंह हाल ही में पेपर मैगजीन के लिए कराए फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी इस फोटोशूट की कई तस्वीरों में अभिनेता न्यूड एक कालीन पर पोज देते दिख रहे हैं। अब इन तस्वीरों लेकर अभिनेता कानूनी पेज में फंसते जा रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 25 Jul 2022 06:46 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2022 06:46 PM (IST)
Complaint filed against Ranveer Singh in Mumbai for nude photoshoot.

नई दिल्ली, जेएनएन।Ranveer Singh Nude photos: रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फोटोशूट के चलते रणवीर की मुश्किले कम होने का नाम ले रही हैं। रणवीर के इस फोटोशूट का कई सामाजिक संस्थाएं भारी विरोध दर्ज करा रही हैं। अब जानकारी आ रही है कि, रणवीर सिंह पर उनके न्यूड फोटोशूट के लिए कानूनी शिकंजे में फंसते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

अभिनेता के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस को मिली शिकायत में रणवीर सिंह पर महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। एएनआई ने अपने ट्वीट में बताया, अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटोज पोस्ट करने के लिए शिकायत दर्ज की गई है। हालांकि अभी रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

मिमी चक्रवर्ती ने तीखी प्रतिक्रिया

वहीं, रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट के तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही लगातार वायरल हो रही है। अभिनेता को अपने इस फोटोशूट के लिए कई सेलेब्स का समर्थम मिल रहा है तो कई सेलेब्स उनकी जोरदार भस्तना कर रहे हैं। साथ ही टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने उनसे कई तीखे सवाल किए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

आलिया भट्ट ने यूं किया रिएक्ट

वहीं, आलिया भट्ट से 'डार्लिंग' का ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पर जब रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर जब उनसे पूछा गया था। तो एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के लिए कुछ भी नेगेटिव कुछ नहीं कह सकती, इसलिए मैं इस सवाल को भी बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और वो हर किसी के फेवरेट अभिनेता हैं। उन्होंने हमें अपनी फिल्मों से इतना कुछ दिया है तो हमें उन्हें सिर्फ प्यार ही देना चाहिए।

आपको बता दें, रणवीर सिंह ने हाल ही में एक पेपर मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था, जिनमें वो बिना कपड़ों के जमीन पर लेटकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। जिन्होंने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.