नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह अपनी एक्टिविटी के चलते सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर अपनी फिल्मों से जुडे अपडेट फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

दरअसल बीते दिनों अभिनेता ने साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रम का हिंदी ट्रेलर की तारीफ करते हुए पोस्ट साझा की थी। इस पोस्ट में रणवीर सिंह ने लिखा, मेरे प्रतिभाशाली दोस्त लोकेश और भारतीय सिनेमा के दिग्गज कमल हासन की फिल्म विक्रम का ये ट्रेलर अद्भुत है। अभिनेता की इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है और उन्हें पहले बॉलीवुड की फिल्मों का प्रमोट करने की भी सलाह दे डाली।

एक यूजर ने उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में प्रमोट करने के बारे में बताते हुए लिखा, आपके पास अन्य इंडस्ट्री की फिल्मों के प्रमोशन के लिए वक्त है, लेकिन आपके पास अपनी इंडस्ट्री की फिल्म धाकड़ को प्रमोट करने के वक्त नहीं है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, उधार इनकी लंका बॉलीवुड जली पड़ी है, लेकिन ये टॉलीवुड को प्रमोट करने चले आए। साथ ही इनके अलावा कई अन्य सोशल मीडिया यूजर भी अभिनेता का खरी-खोटी सुना रहे हैं।

लोकेशन कनगराज द्वरा निर्देशित विक्रम साउथ की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म है, जिसमें तीनों अभिनेताओं पर हाई ऑक्टेन सीन्स को फिल्माया गया है। जो फिल्म की कहानी में नई जान डाल रहा है। तेलुगु भाषा में बनी ये फिल्म देश भर में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म के हिंदी वर्जन के राइट्स को पेन स्टूडियों के डिट्यूब्यूशन पेन मरुधर ने खरीद लिया है।

क्या पृथ्वीराज को टक्कर दे पाएंगे विक्रम

आपको बता दें, कमल हासन की ये फिल्म चंद्र प्रकाश के निर्देशन में बनी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज और मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर के साथ 3 जून को क्लैश होगी। फिल्म मेजर को टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू ने प्रड्यूस किया है। ये देखना दिलचस्प होगा की विक्रम पृथ्वीराज और मेजर को टक्कर दे पाती है या नहीं।

Edited By: Nitin Yadav