Move to Jagran APP

आजकल कोई नेगेटिव रोल नहीं करना चाहता - रणवीर सिंह

फिल्म पद्मावत के बाद अब रणवीर सिंह अब जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में नज़र आयेंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 10 Feb 2018 12:14 AM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2018 12:14 AM (IST)
आजकल कोई नेगेटिव रोल नहीं करना चाहता - रणवीर सिंह
आजकल कोई नेगेटिव रोल नहीं करना चाहता - रणवीर सिंह

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह नेगेटिव रोल में नज़र आए हैं। इस रोल के लिए उनकी एक्टिंग स्किल को काफी सराहा जा रहा है। रणवीर का मानना है कि, यह उनके लिए एक चैलेंज था। 

loksabha election banner

फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह कहते हैं कि, आजकल कोई भी नेगेटिव रोल नहीं करना चाहता। ऐसे में उन्होंने इसे एक चुनौती की तरह लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर कहते हैं, आज के दौर में कोई भी अभिनेता नकारात्मक भूमिका नहीं करना चाहता है। ऐसे में फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी जैसी नकारात्मक भूमिका चुनने की वजह बताते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि इस किरदार को निभाना उनके लिए एक बहुत बड़ी रिस्क लेने जैसा था। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे रोल को करने से मना किया था। रणवीर सिंह ने यह भी कहा कि लोगों ने पहले संजय दत्त की फिल्म 'खलनायक' भी बनाई है लेकिन उन फिल्मों में वह हैवानियत नहीं थी जो कि अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में है। रणवीर आगे कहते हैं कि, वह भी उनके जीवन में एक बार नकारात्मक भूमिका निभाना चाहते थे तो उन्हें लगा कि वह अलाउद्दीन खिलजी की ही भूमिका को चुने। रणवीर ने यह बात स्वीकारी कि, उन्हें इस बात का अंदाजा था कि उनकी नकारात्मक भूमिका से कई लोग उन्हें नापसंद करने लग जाएंगे लेकिन फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से वह बहुत खुश हैं।

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभाई है। फिल्म पद्मावत के बाद अब रणवीर सिंह अब जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में नज़र आयेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.