Move to Jagran APP

बचपन से ही Hulk जैसी बॉड़ी बनाना चाहता था ये एक्टर, लॉकडाउन में किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ क्वारंटाइन हैं। इस दौरान दोनों सोशल मीडिया पर अच्छे खासे एक्टिव हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 05:01 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 05:30 PM (IST)
बचपन से ही Hulk जैसी बॉड़ी बनाना चाहता था ये एक्टर,  लॉकडाउन में किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
बचपन से ही Hulk जैसी बॉड़ी बनाना चाहता था ये एक्टर, लॉकडाउन में किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

फनई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ घर पर क्वारंटाइन हैं। इस दौरान दोनों सोशल मीडिया पर अच्छे खासे एक्टिव हैं। हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो ऐसी फोटो शेयर की हैं जो ये दिखाती हैं की रणवीर को बचपन से ही बॉडी बनाने का शौक था।

loksabha election banner

रणवीर के इस शौक में सालों बाद भी कोई बदलाव नहीं आया है। और इस बात का सबूत हैं उनकी दो नई तस्वीरें जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं एक बचपन की और हाल ही की। हाल ही की फोटो में रणवीर का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन उनकी 'हल्क' जैसी बॉडी जरूर नज़र आ रही है।

वहीं दूसरी फोटो में उनका चेहरा तो साफ नज़र आ रहा है, लेकिन फिर भी एक नज़र में आप नहीं पहचान पाएंगे कि ये रणवीर हैं। लेकिन बचपन की इस फोटो में भी रणवीर का बॉडी बनाने को लेकर जुनून साफ नज़र आ रहा है। बचपन की फोटो में उन्होंने अपने साथ हल्क की फोटो भी शेयर की है जिसमें रणवीर हल्क की तरह अपनी बॉडी दिखाते नज़र आ रहे हैं। 

बचपन की फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है,' "क्या कर सकते हैं, जब आप पर हल्क की धुन सवार हो" #mondayfeeling वह समय जब WWF ही ज़िंदगी थी। मेरे कमरे की दीवार पर अविनाशी 'हल्क होगन' का पोस्टर हुआ करता था।

 

View this post on Instagram

“Whatcha gonna do, when Hulkamania runs wild on you!” 🤣 #mondayfeeling throw it way back to when #WWF was life 🤼‍♂️ had a poster on my wall of The Immortal @hulkhogan

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म '83' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण ड रोल में होंगी। फिल्म 10 अप्रेल को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते  देशभर में हुए लॉकडाउन  की वजह से इसकी रिलीज़ रुक गई। फिलहाल फिल्म की नई रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.