Move to Jagran APP

साल 2018 रॉकिंग रहा रणवीर सिंह के लिए, 2019 में ऐसा धमाका करने को हैं तैयार

रणवीर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म गली ब्वॉय में उन्होंने अपने अंदर के म्यूजिकल ब्वॉय को जिंदा किया है और इस फिल्म की शूटिंग में उन्होंने म्यूजिकल जर्नी को खूब एंजॉय किया है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 01:11 PM (IST)Updated: Thu, 20 Dec 2018 12:11 PM (IST)
साल 2018 रॉकिंग रहा रणवीर सिंह के लिए, 2019 में ऐसा धमाका करने को हैं तैयार
साल 2018 रॉकिंग रहा रणवीर सिंह के लिए, 2019 में ऐसा धमाका करने को हैं तैयार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रणवीर सिंह के लिए 2018 काफी खास साल रहा है. वह खुद इस बात से खुश और संतुष्ट हैं कि उनकी फिल्म पदमावत को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. वहीं दूसरी तरफ उनकी आने वाली फिल्म सिंबा को लेकर भी वह उत्साहित हैं. अपने आने वाले साल 2019 से भी उन्हें बेहद उम्मीदें हैं.

loksabha election banner

रणवीर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म गली ब्वॉय में उन्होंने अपने अंदर के म्यूजिकल ब्वॉय को जिंदा किया है और इस फिल्म की शूटिंग में उन्होंने म्यूजिकल जर्नी को खूब एंजॉय किया है. वही वह अपनी आनेवाली फिल्म 83 के लिए भी उत्साहित हैं. रणवीर ने अपनी बातचीत में कहा है कि वह जनवरी से इस फिल्म के लिए तैयारी करने जा रहे हैं. सिंबा के रिलीज़ होते ही उनका पूरा ध्यान फिल्म 83 पर हो जायेगा और वह इसकी तैयारियों में जुट जाने वाले हैं.

रणवीर ने कहा है कि वह 83 के लिए अलग तरह की ट्रेनिंग लेने वाले हैं, जिसमें वह क्रिकेट की बारीकियों को भी सीखेंगे, ताकि वह अपने किरदार को बखूबी निभा पायें. साथ ही गली ब्वॉय भी फरवरी में रिलीज़ हो रही है. रणवीर कहते हैं कि जोया इस फिल्म की एडिटिंग पूरी तरह से न्यूयॉर्क में कर रही हैं. रणवीर कहते हैं कि गली ब्वॉय की पूरी शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद को एक बार भी मॉनिटर पर देखा ही नहीं है. सो, उन्हें पता ही नहीं है कि फिल्म में उनका लुक कैसा है. लेकिन उन्होंने दो दिनों पहले फिल्म का टीजर देखा और वह हैरान हैं. फिल्म बर्लिन फेस्टिवल में जा रही है.

रणवीर कहते हैं कि टीज़र देखने के बाद मैंने महसूस किया कि इस फिल्म में अगर कोई और होता तो वह इस बात से बहुत ईर्ष्या करते वह खुद को खुशनसीब मानते हैं कि वह ऐसी फिल्म का हिस्सा बना हूं. वह जोया पर फिदा हैं कि उन्होंने ऐसी फिल्म बनाई है. रणवीर कहते हैं कि उन्हें ऐसा लगता है कि गली ब्वॉय उनके करियर को एक और मुकाम देगी.

यह भी पढ़ें: Manikarnika Trailer: कंगना रनौत के इस अवतार के साथ अब से कुछ देर में आएगा ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.