रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई l फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वह इन दिनों छुट्टी पर हैं। इसलिए मौज मस्ती के साथ अपनी अलग अलग जिम्मेदारियों का भी ध्यान रख रहे हैं।

रणवीर सिंह ने इन जिम्मेदारियों में दीपिका पादुकोण का नाम नहीं लिया, जिनके साथ हाल ही में वो विदेश में छुट्टियां मना कर आये हैं। पत्रकारों से बातचीत में रणवीर ने कहा कि उनकी फिल्म सिंबा के निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों टीवी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करने के लिए अर्जेंटीना गए हैं। रणवीर सिंह कहते हैं, “क्या बताऊँ अब मैं, सिंबा आ रही है l अभी मैं एक महीने की छुट्टी पर हूँ क्योकि रोहित शेट्टी अब खतरों के खिलाड़ी शूट करने गए हुए है जिसके चलते मैंने मेरी अन्य जिम्मेदारियों का ध्यान रख रहा हूँ l रोहित शेट्टी के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत हैl वह ऐसे जॉनर के राजा हैं, जिसे मैं बहुत चाहता हूँl मैं सीख भी रहा हूँ और एक कलाकार के तौर पर बढ़ भी रहा हूँl यह इतना आसान नहीं हैl आपको मुख्य धारा की सिनेमा में सभी 9 रसों में अभिनय करना पड़ता हैl ऐसा बहुत कुछ करने के लिए है l

रणवीर सिंह ने कहा कि यह मेरी सबसे बड़ी फिल्म है जिसके चलते मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूँ और मैं और रोहित शेट्टी ने इसमें पूरी जान लगा दी है l यह एक पूर्णत पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होगी और मैं भी ऐसी ही फिल्मों का हिस्सा बन आगे बढना चाहता हूँl’ गौरतलब है कि काफ़ी समय से रणवीर और दीपिका की शादी की बात की जा रही और वो जब भी साथ होते हैं, ये चर्चा और तेज़ हो जाती है। रणवीर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ गल्ली बॉय , सारा अली खान के साथ सिंबा और अगले साथ 1983 विश्वकप क्रिकेट विजय की कहानी पर बन रही फिल्म में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: Box Office: दूसरे वीकेंड में भी टॉम क्रूज़ का मिशन हुआ Possible, अब इतने करोड़ हो गए

Posted By: Manoj Khadilkar