Move to Jagran APP

Ranveer Singh Video:इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल के साथ मिलकर रणवीर सिंह ने मंच पर लगाई आग, कहा- दीदी आपको पार्टी...

Ranveer Singh Viral Video रणवीर सिंह की एनर्जी को मैच करना काफी मुश्किल है। हर पार्टी की जान रणवीर और इंटरनेट सेंसेशन तंजानिया के किली पॉल ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान स्टेज पर डांस करते हुए नजर आए। दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 05:45 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 05:45 PM (IST)
ranveer singh danced with social media sensation kili paul at an event video goes viral. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Ranveer Singh Viral Video: रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जो अपनी मौजूदगी से समां बांध देते हैं। उनकी एनर्जी के आगे अच्छे-अच्छे सितारे फीके हैं। वह किसी भी पार्टी में जान डाल देते हैं और पूरी लाइमलाइट चुरा लेते हैं। हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां मुंबई में हुए मेटा इवेंट वह स्टेज पर अपनी एनर्जी से आग लगाते हुए नजर आए। रणवीर सिंह का साथ देने के लिए तंजानिया के किली पॉल भी मौजूद रहे। इस इवेंट पर रणवीर सिंह और किली पॉल की शानदार केमिस्ट्री हर किसी के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान लेकर आई। दोनों इस वायरल वीडियो में डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

किली पॉल और रणवीर सिंह ने स्टेज पर किया जोरदार डांस

रणवीर सिंह और किली पॉल के मस्ती से भरे हुए इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में रणवीर सिंह इंटरनेट सेंसेशन के साथ अपनी इस मीटिंग को काफी एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों जैम करते हुए नजर आए। इस मेटा इवेंट पर रणवीर सिंह ने सिर्फ किली पॉल के साथ ही मस्ती नहीं की, बल्कि सामने बैठे दर्शकों को भी खूब डांस करवाया। रणवीर यहां ये कहते हुए दिखाई दिए कि 'दीदी आपको पार्टी नहीं करने का है'। किली पॉल और रणवीर सिंह के अलावा इस इवेंट में फैजल शेख, जन्नत जुबैर सहित कई और सितारे भी नजर आए। हम आपको बता दें कि किली पॉल इस इवेंट को अटेंड करने के लिए खास इंडिया आए हुए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कौन है इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल

सोशल मीडिया स्टार किली पॉल की बात करें तो वह तंजानिया के रहने वाले हैं और वह सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर हैं। काफी समय से इंस्टाग्राम पर कंटेंट बना रहे किली पॉल को फेम तब मिला, जब उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' के गाने 'राता लम्बिया' पर एक लिप सिंक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो गया, जिसके बाद वह रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बन गए। किली पॉल के इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनके इंडिया आने की खबर ने उनके फैंस की उत्सुकता को दोगुना कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone की अंगुली में वेडिंग रिंग ना देख फैंस को हुई फिक्र, एयरपोर्ट पर मुस्कुराती दिखीं एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh-Deepika Padukone: दीपिका से शादी में खटपट की अफवाहों के बीच बोले रणवीर- 'स्वीट सरप्राइज सबके लिए'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.