Move to Jagran APP

गली बॉय रणवीर सिंह ने अपने स्टाइल से फिर चौंकाया, देखें ज़बरदस्त तस्वीरें सीधे बर्लिन से

मनीष के मुताबिक उन्होंने इस जैकेट में अपना सारा अनुभव डाल दिया है और उनके इस स्टाइल से एक फ्रीडम का अहसास होता है।

By Hirendra JEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 02:39 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 06:06 AM (IST)
गली बॉय रणवीर सिंह ने अपने स्टाइल से फिर चौंकाया, देखें ज़बरदस्त तस्वीरें सीधे बर्लिन से
गली बॉय रणवीर सिंह ने अपने स्टाइल से फिर चौंकाया, देखें ज़बरदस्त तस्वीरें सीधे बर्लिन से

मुंबई। रणवीर सिंह Ranveer Singh और आलिया भट्ट की फ़िल्म गली बॉय Gully Boy 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। रिलीज़ से पहले फ़िल्म बर्लिन के इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल 69th Berlin International Film Festival में दिखाई गयी। स्क्रीनिंग के दौरान पूरा थियेटर खचाखच भरा रहा। लेकिन, इन सबके बीच बार्लिन इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल से जो तस्वीरें सामने आयी हैं, उनमें रणवीर अपने आउटफिट से एक बार फिर सबका ध्यान खींचने में सफल रहे हैं।

loksabha election banner

रणवीर के बारे में आप सब जानते हैं कि वो अपने अलग-अलग फैशन वाले ड्रेस और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहते हैं। रणवीर के बारे में कहा जाता है कि वो कुछ भी पहन कर सबको चौंका देते हैं। लेटेस्ट आउटफिट की बात करें तो वो एक जैकेट में नज़र आ रहे हैं। इस जैकेट को मनीष अरोड़ा ने ख़ास गली बॉय के रणवीर सिंह के लिए तैयार किया है। रणवीर इस जैकेट में काफी प्रभावशाली लग रहे हैं!

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की बेटी नितारा भी है सुपरक्यूट, मॉम ट्विंकल संग देखें लेटेस्ट तस्वीरें

मनीष के मुताबिक उन्होंने इस जैकेट में अपना सारा अनुभव डाल दिया है और उनके इस स्टाइल से एक फ्रीडम का अहसास होता है। रणवीर जिस तरह का कैरेक्टर फ़िल्म में निभा रहे हैं ये जैकेट उस किरदार से बखूबी मेल खाता है।

यह भी पढ़ें: वेडिंग रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा और यूलिया वंतूर संग सलमान ख़ान ही नहीं ये स्टार्स भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

बहरहाल, सिंबा की कायमाबी के बाद रणवीर अब गली बॉय के प्रमोशन में जुट गए हैं। दीपिका पादुकोण के साथ उनकी शादी के बाद यह उनकी दूसरी फ़िल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.