मुंबई। टीवी शो दस का दम के फिनाले में सलमान खान के साथ शाहरुख़ खान शिरकत करने वाले हैं। इसके साथ रानी मुखर्जी चोपड़ा भी इस एपिसोड का हिस्सा होंगी। अब ये तीनों जब एक मंच पर हैं तो मस्ती और मजाक के साथ मनोरंजन तो भरपूर होना ही है। एेसे में इस एपिसोड की एक क्लीपिंग वायरल हो रही है जिसमें रानी ने शाहरुख़ और सलमान के समधी बनने की इच्छा जाहिर की है। 

जी हां, शायद आपको शॉक लगा होगा कि ये कैसे संभव है। दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकेंगे शुरूआत में कि शाहरुख़ कहते हैं कि मेरा छोटा लड़का अबराम सलमान की तरह है। वो पहले कहता है आई लव यू पापा, आई लव यू मम्मा और फिर सभी लड़कियों को कहता है आई लव यू टू। सलमान कहते हैं कि बहुत अच्छी बात है। रानी कहती हैं कि, सलमान मैं यह प्रार्थना करूंगी की आपको एक बेटी हो। और फिर अबराम और सलमान की बेटी, मतलब रिश्ता बन सकता है न। सलमान की बेटी और शाहरुख़ का लड़का। शाहरुख़ कहते हैं कि ये मेंहदी लगा के रखना करवा के जाएगी। ये रानी मुखर्जी नहीं शादी मुखर्जी है। इस मौके पर तीनों ने कौन बनेगा करोड़पति भी खेलते नजर आएंगे जिसे सुनील ग्रोवर होस्ट करते दिखेंगे। दोनों के साथ सुनील ग्रोवर ने केबीसी के अमिताभ का रूप धारण किया था और दोनों के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेलते हुए कई दिलचस्प सवाल जवाब किए। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁 #Repost @sonytvofficial • • • • • Jab baat ho shaadi aur pyaar ki, toh aap jaa sakte hai Shaadi Mukherjee ke paas! Dekhiye aise hi masti bhare aur moments #DusKaDum ke #DhamakedaarFinale par, 8th - 9th September at 9:30 PM only on Sony! @whosunilgrover @beingsalmankha @iamsrk #RaniMukherjee @beingsalmankhan @iamsrk @srking_turkey @srk.anushka @srkking555 @srkking555 @srk_russian_fc @salkat_lover @salkatfan00 @salkatxforever @skplzvisitegypt

A post shared by heba adel (@heba9276) on

सलमान दस का दम शो के होस्ट हैं जो अब वीकेंड पर दस का दमदार के नाम से आता है। ऐसे में उन्होंने जब शाहरुख़ खान को इस शो में शामिल होने का न्यौता दिया तो वह इसे मना नहीं कर पाए। और यह भी जगजाहिर है कि जब जब दोनों साथ किसी भी शो का हिस्सा बनेंगे तो दर्शकों को एपिसोड जरूर पसंद आयेगी ही। हाल ही में एक वीडियो चैनल द्वारा जारी किया गया है जिसमें तीनों पैरेंटिंग को लेकर मजाकिया अंदाज में बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ...तो क्या राकेश रोशन पर था बाहुबली का ‘कर्ज़’, अब चुकायेंगे इस तरह

फिल्मों की बात करें तो सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत है जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसमें कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी हैं। सलमान ने हाल ही में बिग बॉस के अगले 12वें सीजन की भी लॉन्चिंग गोवा में की है। शाहरुख़ खान की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ज़ीरो है जिसे आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें शाहरुख़ के साथ कटरीना और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें: डरने का ज़माना आया: 'स्त्री' से बचे हों तो ये video देखिए, 'लुप्त' हो जाएंगे

Posted By: Rahul soni