नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार में मुंबई में उमंग 2020 का आयोजन किया गया। हर साल ये कार्यक्रम पुलिसवालों के सम्मान में किया जाता है, और हर साल की तरह इस साल भी यहां तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। सलमान खान, कटरीना कैफ से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक विदेश से यहां इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंचीं। हर कोई बन ठन कर कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचा।

भाईजान समेत कई बॉलीवुड एक्टर जहां सूट-बूट में नजर आए। तो वहीं कटरीना कैफ और सारा अली खान समेत कई एक्ट्रेस ने सूट और साड़ी में जलवा बिखेरा। लेकिन इस दौरान रानी मुखर्जी कुछ ऐसे आउटफिट में नज़र आईं  जिसकी वजह से उनका सोशल मीडिया पर मज़ाक बनाया जा रहा है। उमंग 2020 में शिरकत करने के लिए जहां ज्यादातर एक्ट्रेस ने इंडियन आउटफिट कैरी किया वहीं रानी मुखर्जी इस दौरान शिमर कोट पैंट में दिखीं।

रानी मुखर्जी ने गोल्डन रंग का शिमर कोट पैंट पहना हुआ था जिसके साथ उन्होंने ब्लैक रंग की शर्ट कैरी की थी। इस ड्रेस में रानी काफी ग्लो कर रही थीं, लेकिन लोगों को इस कार्यक्रम के लिए उनका ये आउटफिट बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने रानी के कपड़ों का मज़ाक बनाना शुरू कर दिया। कोई उनके ड्रेसिंग सेंस को खराब बता रहा है तो कोई उन्हें तुरंत एक स्टालिश से मिलने के लिए कह रहा है। हद तो तब हो गई जब लोगों ने उन्हें फीमेल बप्पी दा तक कह डाला। आप ही देखिए रानी के आउटफिट पर लोग क्या कमेंट कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#RaniMukherjee for #Umang2020 in Mumbai today #Sunday #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

रानी मुखर्जी के अलावा सलमान खान, कटरीना कैफ, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, रकुल प्रीत, विद्या बालन, अनन्या पांडे, उर्वशी रौतेला, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल और भी तमाम सितारों ने यहां शिरकत की।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस