मुंबई। रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने चीन ने धमाकेदार शुरुआत की है। फिल्म ने दो दिनों में 18 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने चीन में इस शुक्रवार यानि 12 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सात लाख 70 हजार डॉलर यानि पांच करोड़  67 लाख रूपये  से शुरुआत की थी लेकिन दूसरे दिन कमाल कर दिया। फिल्म को दूसरे दिन 122 प्रतिशत से अधिक का ग्रोथ मिला और फिल्म ने शनिवार को 1.71 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया। ये चीन में हुई जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी का कमाल है। फिल्म का विषय दिल छू लेने वाला और रानी का परफॉर्मेंस में भी दर्शकों को भा गया है। हिचकी को दो दिन में 2.48 मिलियन डॉलर यानि 18 करोड़ 26 लाख रूपये का कलेक्शन मिल गया है। करीब 20 करोड़ रूपये की लागत में बनी हिचकी, एक ऐसे टीचर की कहानी है जिसे टूरेक्ट नाम का डिसऑर्डर यानि अटक अटक कर बोलने का प्रॉब्लम है लेकिन फिर भी वो एक स्कूल में ऐसे क्लास के बदमाश बच्चों को सुधारने की चुनौती को स्वीकारती है, जो निर्धन या पारिवारिक विसंगतियों से ग्रस्त हैं।

भारत में इस साल 23 मार्च को रिलीज़ हुई हिचकी ने तीन करोड़ 30 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में 15 करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म को पहले हफ्ते में 26 करोड़ 10 लाख का कलेक्शन मिला और फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 46 करोड़ 21 लाख रूपये है। हिचकी को कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सराहा गया है।

यह भी पढ़ें: Exclusive : रामू के मिल गए उनके चंद्रबाबू नायडू, दिया एक लाख का ईनाम, वीडियो देखिये

Posted By: Manoj Khadilkar