Move to Jagran APP

गुड़गांव का नाम बदलने पर जानिए अभिनेता रणदीप हुडा ने क्या कहा

गुड़गांव का नाम बदलने को लेकर एक तरफ जहां सियासत तेज हो गई है, तो वहीं बॉलीवुड से भी इसको लेकर आपत्ति जाहिर हो गई है। हरियाणा के रोहतक के रहने वाले अभिनेता रणदीप हुडा ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Thu, 14 Apr 2016 08:19 AM (IST)Updated: Thu, 14 Apr 2016 11:45 AM (IST)
गुड़गांव का नाम बदलने पर जानिए अभिनेता रणदीप हुडा ने क्या कहा

नई दिल्ली। हरियाणा सरकार द्वारा गुड़गांव का नाम बदलने को लेकर एक तरफ जहां सियासत तेज हो गई है, तो वहीं बॉलीवुड से भी इसको लेकर आपत्ति जाहिर हो गई है। हरियाणा के रोहतक के रहने वाले अभिनेता रणदीप हुडा ने ट्विट्स कर इस बात पर नाखुशी जाहिर की है।

loksabha election banner

प्रत्यूषा खुदकुशी केस में राखी सामंत और डॉली बिंद्रा पर होगी कार्रवाई

गुड़गांव का नाम बदलने का फैसला प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने लिया है। इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए रणदीप ने एक ट्वीट में कहा, 'गुड़गांव को गुरुग्राम करना हरियाणा की संस्कृति, बोली, इतिहास पर वार है। ग्राम हमारा शब्द ही नहीं है। ये क्यों किया गया है'?

वहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, 'मेरा मतलब है कि हरियाणा की खड़ी बोली में गांव या गाम कहा जाता है। गुड़गांव को गुरुगांव भी कह सकते हैं।' गौरतलब है कि रणदीप हाल ही में जाट आरक्षण पर भी बोलते नजर आए थे। उन्होंने जाट समुदाय से हिंसा रोकने और शांति से इस मसले का हल निकालने की अपील की थी।

'चिड़ियाघर' के गधा प्रसाद को हुआ पहली नजर में प्यार!

आपको बता दें कि रणदीप जल्द ही भारतीय किसान पर बन रही फिल्म 'सरबजीत' में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। रणदीप के साथ इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बहन के किरदार में दिखाई देंगी, तो वहीं रिचा चड्ढा उनकी पत्नी की भूमिका अदा कर रही हैं। यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.