Move to Jagran APP

Ranbir on Shamshera: रणबीर कपूर ने शमशेरा के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, बताई क्या थी फिल्म में सबसे बड़ी गलती

Ranbir on Shamshera रणबीर कपूर के लिए साल 2022 बेहद खास रहा है लेकिन उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्म शमशेरा पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और शमशेरा को अपने फिल्मी करियर में अब तक की सबसे बुरी फिल्म बताया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 01:15 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 01:15 PM (IST)
Ranbir on Shamshera: Ranbir Kapoor break silence on flop of Shamshera told what was biggest mistake in his film.

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir on Shamshera: सउदी अरब के जेद्दा में चल रहे रेड सी फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई सितारें शिरकत करने पहुंचे हैं। वहीं, बुधवार को इस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर पहुंचे थे, जहां उन्होंने इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर को लेकर खुलासे किए हैं और उन्होंने इस साल बुरी तरह फ्लॉप हुई अपनी फिल्म शमशेरा की विफलताओं पर भी बात की है।

loksabha election banner

इस वजह से फ्लॉप हुई शमशेरा

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अंग्रेजी समाचार वेबसाइट डेडलाइन को दिए इंटरव्यू के अनुसार अभिनेता अपनी फिल्म शमशेरा के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बारे में कहा, मैंने अब तक जिस फिल्म में काम किया है, शमशेरा उसमें बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई है, लेकिन शमशेरा में मैंने सबसे बड़ी गलती ये की फिल्म मैंने दाढ़ी रख ली। जब आप गर्मी में शूटिंग कर रहे होते हैं और आपको दाढ़ी चिपकनी होती है तो ऐसा लगता है कि आपका चेहरा पिघल रहा है।

वहीं, उन्होंने इसी इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म जग्गा जासूस को लेकर भी बात की है, जिसको उन्होंने एक आपदा बताया है। अभिनेता ने कहा, ये एक ऐसी फिल्म है, जिसे मैंने निर्मित किया था। ये एक काफी एनर्जेटिक प्रोजेक्ट था। लेकिन ये फिल्म मेरे करियर की एकमात्र फिल्म है, जिसके फ्लॉप होने पर मुझे काफी बुरा लगा।

फिल्मों का डायरेक्शन करना चाहते हैं रणबीर

रणबीर कपूर ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, मैं हमेशा से एक फिल्म का निर्देशन और निर्माण करना चाहता था, लेकिन मुझे मैं फिल्म का कहानी लिखने का क्षमता नहीं है। मैंने हमेशा अपने पास कहानी कहानियों के आने का इंतजार किया है, लेकिन ये सच है कि मैं एक लेखक नहीं हूं और जब मेरे विचारों को अन्य लोगों के साथ साझा करने की बात आती हैं तो मैं सच में शर्मा जाता हूं। लेकिन मैं इस पर काम कर रहा हूं।

ब्रह्मास्त्र ने बनाया रिकॉर्ड

आपको बता दें कि रणबीर कपूर को आखिरी बार साई-फाई फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया है। उनकी इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए 450 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन हुआ है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर ने सुपर पावर शिवा का किरदार निभाया है, जबकि आलिया भट्ट ने ईशा की भूमिका निभाई है।

रणबीर कपूर की आने वाले फिल्में

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल रिलीज होने वाली संदीप रेड्डी वांग की फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं। एनिमल में रणबीर साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना संग रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा वो लव रंजन की अनटाइटल फिल्म और ब्रह्मास्त्र 2 में भी नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Pathaan New poster: मेकर्स ने रिलीज किया पठान का नया पोस्टर, उत्साहित फैंस ने किया सॉन्ग रिलीज का आग्रह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.