Move to Jagran APP

Pathaan New poster: मेकर्स ने रिलीज किया पठान का नया पोस्टर, उत्साहित फैंस ने किया सॉन्ग रिलीज का आग्रह

Pathaan New poster फिल्म निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें शाह रुख खान का नया अवतार देखने को मिल रहा है। साथ ही पोस्टर के सामने आने के बाद फैंस फिल्म के सॉन्ग की मांग कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 12:11 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 12:11 PM (IST)
Pathaan New poster: मेकर्स ने रिलीज किया पठान का नया पोस्टर, उत्साहित फैंस ने किया सॉन्ग रिलीज का आग्रह
Pathaan New poster Makers released new poster of Pathan excited fans requested for song release.

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan New poster: बॉलीवुड के किंग खान लगभग चार साल बाद अपनी फिल्म पठान से वापसी कर रहे हैं। उनकी ये फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब मेकर्स ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का नया पोस्टर रिलीज किया हैं, जिसमें शाह रुख खान अपने चाहने वालों को सीट बैल्ट बाधने की बात बोल रहे हैं।

loksabha election banner

पठान के इस नए पोस्टर को यशराज फिल्म्स ने मंगलवार को अपने सिनेमा क्षेत्र में पचास साल पूरे होने के जश्न के रूप में साझा किया है। पोस्टर में देखा जा सकता है कि शाह रुख खान के लुक को काफी क्लोज दिखाया गया है। पोस्टर में उनके लंबे-लंबे बाल और छोटी-छोटी दाढ़ी लुक को बेहद आकर्षित बना रही है।

फैंस ने की सॉन्ग रिलीज की मांग

पठान का ये नया पोस्टर देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित दिख रहे हैं और पोस्टर को रीट्वीट कर अपने प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। साथ ही मेकर्स से फिल्म के सॉन्ग्स रिलीज करने का आग्रह भी कर रहे हैं।

टीजर देख उत्साहित हुए फैंस

आपको बता दें कि बीते महीने शाह रुख खान के बर्थडे के मौके पर मेकर्स ने पठान का टीजर रिलीज किया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया था। टीजर में देखा जा सकता है कि अभिनेता खुफिया एजेंसी के गुप्त एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने मिशन को पूरा करने के लिए जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाह रुख के साथ दीपिका पादुकोण रोमांस करती तो जॉन अब्राहम ग्रे कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे शाह रुख खान

वहीं, बात अगर शाह रुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो पठान के अलावा एटली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म जवान में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो जबरदस्त एक्शन करने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं। साथ ही वो राजकुमार हिरानी के साथ भी अपने पहले प्रोजेक्ट डंकी में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

जीरो से लिया ब्रेक

बता दें कि शाह रुख खान को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में देखा गया था। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से थोड़ी दूरियां बना लीं थीं।

यह भी पढ़ें: Salma Khan Birthday Bash: फार्म हाउस पर सलमान खान ने मनाया मां सलमा का 80वां जन्मदिन, देखें तस्वीरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.