Move to Jagran APP

Bachchan Birthday: तो इसलिए अमिताभ के बेस्ट फ्रेंड बनना चाहते हैं रणबीर कपूर

रणबीर कहते हैं कि मैं अमिताभ बच्चन को पटाने वाला हूं और उनसे मुझे बहुत कुछ सीखना है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 10 Oct 2018 11:58 PM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 05:25 PM (IST)
Bachchan Birthday: तो इसलिए अमिताभ के बेस्ट फ्रेंड बनना चाहते हैं रणबीर कपूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर अमिताभ बच्चन के साथ हमेशा से काम करना चाहते थे. उन्होंने खुद यह बात स्वीकारी है कि उनकी चाहत थी कि एक बार वह अपने सामने अमिताभ बच्चन को अभिनय करते जरूर देखें. जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान अमिताभ के बारे में बातचीत करते हुए रणबीर ने कहा कि ब्लैक फिल्म में पहली बार वह अमिताभ बच्चन के साथ थे. लेकिन स्क्रीन शेयर नहीं कर पाये थे.

loksabha election banner

हालांकि उस वक्त लोगों को पता भी नहीं चला था. फिल्म में वह एक सीन में अमिताभ बच्चन के बॉडी डबल बने थे. रणबीर ने आगे बताया कि वह फिल्म का पहला ही शॉट था, जिसमें फाउंटेन के पास अमिताभ बैठे रहते हैं. तो ब्लैक के सेट पर वह अमिताभ के बॉडी डबल बनते थे. वही वह इसे अपनी खुशनसीबी मानते हैं कि अब अमिताभ के साथ वह स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं.

रणबीर बताते हैं कि उन्होंने तो ब्रह्रास्त्र फिल्म की शूटिंग करने से पहले ही ठान लिया था कि वह अमिताभ को दोस्त बना लेंगे और वह कहते हैं कि अमिताभ वैसे व्यक्ति हैं कि वह दिल से युवा हैं और अपने को-स्टार से फौरन दोस्ती कर लेते हैं. रणबीर कहते हैं, मेरे लिए बहुत बड़ा दिन था कि जब पहली बार मैं अपने सामने देख रहा था कि अमिताभ बच्चन डायलॉग बोल रहे हैं, और उनकी आंखों में आंखें डाल कर डायलॉग बोलना था. मैंने उस दिन एक बात ठान ली है कि मैं इस फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन का बेस्ट फ्रेंड बनने वाला हूं. जब तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी होगी, तब तक मैं अमिताभ को अपना बेस्ट फ्रेंड बना लूंगा.

रणबीर कहते हैं कि मैं अमिताभ बच्चन को पटाने वाला हूं और उनसे मुझे बहुत कुछ सीखना है. मुझे तो लगता है कि उनके जैसा इंसान इस दुनिया में नहीं है. आज भी जिस तरीके से वह काम करते हैं, जिस तरह दिल को लगा कर काम करते हैं और कभी ऐसी फीलिंग नहीं देते कि वह अमिताभ बच्चन हैं, जिस ग्रेस से सेट पर काम करते हैं.

अपने अनुभव पर आगे बात करते हुए वह कहते हैं कि उनका पैकअप हो गया था उस दिन. लेकिन वह सीन का क्यू देने के लिए रुके हुए थे. आलिया और मुझे रुकना था. उन्हें वहां रहने की जरूरत नहीं थी. लेकिन फिर भी वह वहां रुके. रणबीर कहते हैं कि वह चाहते हैं कि अमिताभ से वह काम करने को लेकर वह पैशन, वह अनुशासन, डेडिकेशन सीखें. रणबीर ने कहा कि वह पूरी कोशिश करने वाले हैं कि वह अमिताभ से यह जरूर सीख ही लें. 

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा छेड़खानी केस: हाईकोर्ट ने नेस वाडिया के ख़िलाफ़ मामला खत्म किया

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: नेहा पेंडसे की तबीयत बिगड़ी, हो सकती हैं घर से बाहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.