Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor घर से निकलने के बाद गाड़ी के नंबर देखते थे, जानें- क्या है वजह

Ranbir Kapoor Lucky Charm रणबीर कपूर ने अपने लकी चार्म और अपने लकी नंबर 8 के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि कैसे 8 नंबर उनके लिए लकी है। (फोटो- Mid Day)

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 01:00 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 01:01 PM (IST)
Ranbir Kapoor घर से निकलने के बाद गाड़ी के नंबर देखते थे, जानें- क्या है वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। आपको क्या जानकर शायद अजीब लगे, लेकिन यह सच है कि बॉलीवुड सेलेब्स भी अंधविश्वासी होते हैं और कई ऐसे चीजें होती हैं, जिन्हें वो अपना लकी चार्म समझते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का नाम भी है और खुद रणबीर कपूर ने इस बात को माना है कि वो लकी चार्म में विश्वास रखते हैं। उन्होंने एक वीडियो में खुद बताया कि उनके साथ अगर ऐसा वाकया हो जाता है तो वो बहुत खुश हो जाते हैं और उनके काम होने की संभावना बढ़ जाती है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया, 'मेरे दो लकी चार्म थे। जब मैं छोटा था और मैं स्कूल जाता था तो रास्ते में अगर मुझे लाल रंग का मेल ट्रक दिख जाता था तो मैं अपनी उंगलियां क्रॉस कर लेता था और मुंह बंद कर लेता था... और जब मुझे रोड पर तीन काली कार नहीं दिख जाती थी, तब तक मैं रोड क्रॉस नहीं करता था और एक शब्द भी नहीं बोलता था।'

 

View this post on Instagram

My good friend, #RanbirKapoor has just sent this sweet video of his lucky charm! Thank you so much mere Sanju! Tell me your lucky charms using the hashtags below! May the luck be with you! #WhatsYourLuckyCharm #TheZoyaFactor

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

वहीं उन्होंने बताया कि मेरे साल ये लंबे समय तक रहा और जब तक कि मेरी ख्वाहिश पूरी होती रही। उन्होंने बताया, 'दूसरी चीज है 8 नंबर। मुझे नहीं पता कैसे शुरू हुआ और मेरी मां की बर्थडे बी 8 जुलाई को आता है और मैं इसकी डिजाइन की वजह से इससे प्यार करने लगा।' साथ ही वो जब भी फिल्म, मीटिंग के लिए जाते हैं तो वो गाड़ी के नंबर देखते हैं और अगर टोटल 8 नंबर वाली गाड़ी दिख जाती है तो वो बहुत खुश होते हैं और उनमें आत्मविश्वास आ जाता है।

 

View this post on Instagram

@aliaabhatt, your lucky charm describes you best! Good thoughts and good vibes only! Thanks for sharing your lucky little secret! #WhatsYourLuckyCharm #TheZoyaFactor

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

बता दें कि रणबीर कपूर का यह वीडियो एक्ट्रेस सोनम कपूर ने शेयर किया है और यह सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म द जोया फैक्टर का प्रमोशन का तरीका है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट का भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें आलिया ने बताया था कि वो ख्वाहिश पूरी करने के लिए बाथरूम में जाती हैं और उस ख्वाहिश को पूरी होने के बाद जो रिएक्शन होगा, उसका एक्ट करती हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.