Move to Jagran APP

रणबीर ने बताया कि क्यों मां-पिता अब उनकी शादी के बारे में नहीं करते कोई बात

फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 01:08 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jun 2018 08:52 AM (IST)
रणबीर ने बताया कि क्यों मां-पिता अब उनकी शादी के बारे में नहीं करते कोई बात
रणबीर ने बताया कि क्यों मां-पिता अब उनकी शादी के बारे में नहीं करते कोई बात

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl रणबीर कपूर इन दिनों जहां एक और अपनी आने वाली फिल्म संजू को लेकर चर्चे में हैं। वही दूसरी ओर आलिया भट्ट से अफेयर की अफवाह है, चूंकि दोनों फिल्म ब्रहास्त्र में साथ काम कर रहे हैं और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें हैं। अब एेसे में एक और नई खबर यह आ रही है जो रणबीर की शादी से जुड़ी है।

loksabha election banner

दरअसल, रणबीर ने खुद यह बात कही है कि उनके पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर ने उनकी शादी की आशाएं छोड़ दी हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जब वह 27-28 साल के थे, तब उनके माता-पिता उनके पीछे लगे हुए थे कि शादी कर लो, कब करोगे शादी? उनकी दादी उनसे इस विषय को लेकर अधिक बातें करती थीl इस बारे में बताते हुए रणबीर कपूर ने कहा, 'मेरे विवाह से जुड़ी बातों पर जब मैं 27-28 का था तब मेरे माता-पिता बहुत बात करते थे और पूछते थे कि शादी कब करोगे? मेरी दादी मुझसे बहुत अधिक इस विषय पर चर्चा किया करती थीl लेकिन अब मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता को अंदेशा हो गया है कि मैं विवाह के विषय में उनके नियंत्रण से बाहर हो गया हूंl साथ ही उन्हें इस बात का आभास हो गया है कि जब इसका मन होगा और यह अंदर से तैयार होगा उस दिन शादी कर लेगाl साथ ही यह किसी के जबरन करने पर भी नहीं करने वालाl जिसके चलते उन्हें अब इस विषय पर खुला छोड़ दिया गया हैl

यह भी पढ़ें: इंडिया में फुटबाल सोया हुआ है, जागेगा शेर की तरह- रणबीर कपूर

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रहास्त्र में साथ काम कर रहे हैं। इस बीच अफवाह आई थी कि अच्छे दोस्त बन गए हैं और उनके बीच अफेयर है। खैर, अफेयर की बात को आलिया और रणबीर ने साफ तौर पर स्वीकारा नहीं है, लेकिन ना भी नहीं किया गया। कुछ दिनों पहले ये दोनों कई इवेंट्स पर साथ नज़र आए थे। आलिया तो शादी को लेकर बहुत पहले ही करण जौहर के शो कॉफी विद् करण में कह चुकी थी कि वे रणबीर से शादी करना चाहती हैं। लेकिन कुछ दिन पहले रणबीर का भी शादी को लेकर कमेंट आ गया था। रणबीर कपूर ने अपनी शादी की बात को लेकर चुप्पी तोड़ दी थी। दरअसल, रणबीर कपूर फॉक्स स्टार हिंदी के ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस से जुड़े थे और उनसे बात की थी। एक फैन ने इस मौके पर सवाल कर दिया कि रणबीर आप शादी कब करेंगे? इसके जवाब में रणबीर ने लिखा, आशा है बहुत जल्द। जादू की झप्पी। इस जवाब को रणबीर व आलिया भट्ट की नजदियों से जोड़ा रहा था। बता दें कि, कुछ दिन पहले आलिया भट्ट रणबीर कपूर के परिवार के साथ नज़र आई थीं। इससे आंकलन किया जा रहा था कि उनका कपूर खानदान में दखल बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की ये ‘अधूरी’ बातें अगले साल दुनिया के सामने

फिल्म संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई हैl यह फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित हैl इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोइराला, दिया मिर्ज़ा, अनुष्का शर्मा, परेश रावल की अहम भूमिकाएं हैंl फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया हैl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.