Move to Jagran APP

Corona फ्री होकर बाहर आए रणबीर कपूर, इशारों में बताया अब कैसी है तबीयत

बीते कुछ दिनो में कोरोना वायरस फिल्म इंडस्ट्री पर कहर बनकर टूटा है। लगभग हर रोज़ किसी न किसी स्टार के कोविड 19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 09:32 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 09:35 AM (IST)
Photo Credit - Viral Bhayani Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते कुछ दिनो में कोरोना वायरस फिल्म इंडस्ट्री पर कहर बनकर टूटा है। लगभग हर रोज़ किसी न किसी स्टार के कोविड 19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, लेकिन अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हैं। रणबीर कोरोना फ्री होकर काम पर वापस लौट आए हैं और इस बात का सबूत हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

हाल ही में रणबीर को फिल्म निर्माता आरती शेट्टी के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। इन तस्वीरों में रणबीर एकदम फिट एंड फाइन नज़र आ रहे थे। एक्टर की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वो अपनी ब्लैक कलर की कार में बैठे नज़र आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने मास्क पहना हुआ है और अपनी फोन में होली की एक फोटो दिखाकर सबक होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं एक फोटो में एक्टर हाथ से पूरी तरह फिट होने का इशारा कर रहे हैं। रणबीर की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि 9 मार्च को नीतू कपूर ने इस बात की जानकारी दी थी कि रणबीर का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक्ट्रेस ने बेटे की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वो इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है। रणबीर फिलहाल सेल्फ क्वारंटाइन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’में नज़र आने वाले हैं फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है, वो भी रणबीर के कोविड पॉजिटिव होने के बाद रोक दी गई थी। इस फिल्म का निर्देशन रणबीर को बहुत अच्छे दोस्त अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.