Move to Jagran APP

रणबीर ने बता दिया, सिर्फ इस बात के लिए बन रही है संजय दत्त बायोपिक

इस बीच रणबीर कपूर ने ये भी इशारा दिया कि जाने माने गायक किशोर कुमार पर उनके साथ बायोपिक नहीं बन पायेगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 26 Jan 2017 11:46 AM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2017 04:12 PM (IST)
रणबीर ने बता दिया, सिर्फ इस बात के लिए बन रही है संजय दत्त बायोपिक
रणबीर ने बता दिया, सिर्फ इस बात के लिए बन रही है संजय दत्त बायोपिक

मुंबई। संजय दत्त की फुल मसाला ज़िन्दगी को लेकर लोगों में जितनी उत्सुकता है, उतनी ही संजू बाबा की बायोपिक में लीड रोल निभाने वाले रणबीर कपूर की भी और कपूर जूनियर की मानें तो ये फिल्म सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए नहीं बल्कि लोगों को बहुत कुछ सीखाने के लिए बनाई जा रही है।

loksabha election banner

संजय दत्त से बॉडी बनाने की डांट खाने के बाद रणवीर कपूर इन दिनों संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में एक अख़बार को दिए गए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने उन बातों की जानकारी दी जिस पर फिल्म में सबसे ज़्यादा फोकस रहेगी। रणबीर के मुतबिक राजकुमार हिरानी अपनी फिल्म से ये दर्शकों को ये बताया चाहते हैं कि लोग किसी की ज़िंदगी से क्या कुछ सीख सकते हैं। ये फिल्म ज़्यादातर इमोशनल रिलेशनशिप पर बेस्ड होगी। फिर वो चाहे संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त के बीच हो , संजू का किसी महिला के साथ हो या बेस्ट फ्रेंड के साथ।

Exclusive: दिशा पटानी को इस एक्टर में दिखती है टाइगर की स्टाइल

रणबीर के मुताबिक फिल्म में फनी पार्ट के साथ जीवन से जुडी कुछ कड़वी सच्चाइयां भी होंगी। यंग जनरेशन इस फिल्म को देख कर ये जरूर जानेगा कि संजय दत्त ने अपनी लाइफ में जो गलतियां की थी उससे कैसे सबक सीखा जा सकता है। इस बीच रणबीर कपूर ने ये भी इशारा दिया कि जाने माने गायक किशोर कुमार पर उनके साथ बायोपिक नहीं बन पायेगी।

बॉलीवुड के एक्शन को लेकर क्यों ख़ुश नहीं हैं विद्युत जामवाल

रणबीर ने बताया कि किशोर दा पर बायोपिक बनाने जा रहे अनुराग बासु को उस महान गायक के परिवार से कुछ विवादित हिस्सों के फिल्म में डालने की अनुमति नहीं मिल पाई। ये हिस्से बायोपिक के लिए बहुत ही अहम् थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.