Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor: चिंपैंजी के साथ रणबीर कपूर की फोटो देख कंफ्यूज हुए फैंस, पूछे- माजरा क्या है?

Ranbir Kapoor रणबीर कपूर कुछ ही महीनों में पापा बनने वाले हैं। एक्टर अपने आने वाले बेबी के लिए तो एक्साइटेड हैं ही साथ ही काम पर भी समय-समय पर ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में एक्टर की चिंपैंजी के साथ तस्वीर सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 14 Oct 2022 09:59 PM (IST)Updated: Fri, 14 Oct 2022 10:03 PM (IST)
Ranbir Kapoor Poses with Chimpanzee. Photo Credit/ Ranbir Kapoor Universe

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor Pic with Chimpanzee goes Viral: रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई करने में कामयाब रही है। अब फिल्मों से कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेकर रणबीर कपूर अपने आने वाले बच्चे के वेलकम की तैयारियों में जुट गए हैं। वह कुछ ही महीनों में पापा बनने वाले हैं और ऐसे में बीवी आलिया के साथ अपने बच्चे के ग्रैंड वेलकम के लिए तरह-तरह की योजनाएं बना रहे हैं। इस बीच उनकी चिंपैंजी के साथ एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देख फैंस उतावले हो उठे हैं।

loksabha election banner

दिसंबर में है आलिया की डिलिवरी डेट

रणबीर कपूर अपनी हालिया रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। रणबीर और उनकी पत्नी आलिया अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल के अंत तक आलिया बेबी डिलीवर कर सकती हैं। ऐसे में रणबीर, आलिया के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं और उनका ख्याल रख रहे हैं। इस बीच जहां आलिया कि कुछ दिन पहले कैट एडवर्ड के साथ फोटो आई थी, तो वहीं अब रणबीर की चिंपैंजी के साथ आई तस्वीरों ने फैंस को असमंजस में डाल दिया है।

क्यों हो रहे फैंस कन्फ्यूज

दरअसल, रणबीर कपूर की सोशल मीडिया पोस्ट देखकर कंफ्यूज हो गए हैं कि, यह उनके अगले प्रोजेक्ट शेयर की गई एक फोटो है या फिर कुछ और। रणबीर के कई फैंस ने तस्वीरों पर कमेंट किया, 'क्या ये किसी प्रोजेक्ट के लिए लुक टेस्ट है?' तो किसी ने कहा, 'ये क्या हो रहा है? ये कहां की तस्वीरें हैं? वहीं कुछ लोगों ने यह भी नोटिस किया की तस्वीरों में किसी ब्रांड की बोतल टेबल पर रखी हुई है, जिसका मतलब है कि यह तस्वीरें किसी ब्रांड के एड शूट की हो सकती है। बहरहाल, यह किस चीज की फोटो है, इसका खुलासा जल्द ही हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan: लग्जरी कार की सवारी छोड़ ऑटो रिक्शा में घूमते दिखे वरुण धवन, मुंबई के मौसम का लिया मजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.