Move to Jagran APP

नीतू कपूर ने शेयर की आलिया भट्ट संग अनदेखी तस्वीर, यूं पार्टी एन्जॉय करती आईं नजर

इसी के साथ वो अपने परिवार के साथ की भी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में नीतू कपूर ने आलिया भट्ट के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। नीतू और आलिया के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है। इस बात का सबूत इनका सोशल मीडिया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 05:01 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 05:01 PM (IST)
नीतू कपूर ने शेयर की आलिया भट्ट संग अनदेखी तस्वीर, यूं पार्टी एन्जॉय करती आईं नजर
आलिया भट्ट, नीतू कपूर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऋषि कपूर के निधन के बाद से नीतू कपूर अक्सर उनकी पुरानी तस्वीरें शेयर करती हैं। इसी के साथ वो अपने परिवार के साथ की भी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में नीतू कपूर ने आलिया भट्ट के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है।

loksabha election banner

नीतू कपूर और आलिया भट्ट के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है। इस बात का सबूत इनका सोशल मीडिया है। हाल ही में नीतू कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट और उनकी टीम के साथ नीतू कपूर बैठी हुई हैं। इस तस्वीर के जरिए नीतू ने आलिया की टीम की एक सदस्य को बर्थडे विश किया है।

ये एक अनदेखी तस्वीर है जो इस बात का सबूत है कि नीतू कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ कितना अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब नीतू कपूर ने आलिया भट्ट के साथ कोई तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले भी नीतू कपूर अपने परिवार के साथ बिताए कई खुशनुमा पलों को शेयर करती रहती हैं। इन पलों में उनके साथ आलिया भट्ट भी होती हैं।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे डेट कर रहे हैं। पिछले साल, रणबीर ने कहा था कि अगर कोरोना महामारी उनके जीवन को हिट नहीं करती तो उनकी शादी हो जाती। रणबीर-आलिया को अक्सर आउटिंग पर और एक-दूसरे के परिवार के साथ गेट-टुगेदर में देखा जाता है। इसके अलावा दोनों जल्द ही फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में भी साथ नजर आने वाले हैं।

वहीं हाल ही में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें डर है कहीं नीतू अपनी बहू को लाड़ में बिगाड़ ना दें। याहू लाइफस्टाइल से बात करते हुए रिद्धिमा कपूर साहनी ने कहा कि नीतू कपूर अपनी बहू के साथ 'रानी जैसा' व्यवहार करेंगी। उन्होंने कहा, 'मां एक शानदार सास बनेंगी, पूरी तरह से कूल। वह अपनी बहू को सब कुछ देंगी और कुछ भी उम्मीद नहीं करेंगी। वह दखल देने वाली किस्म की सास नहीं होंगी। वह अपने स्पेस को महत्व देती हैं, इसलिए वह बहू को भी अपना स्पेस देंगी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.