Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन को अपना 'बेस्ट फ्रेंड' बनाने की क्यों ठान ली है रणबीर ने

रणबीर कहते हैं कि मैं अमिताभ बच्चन को पटाने वाला हूं और उनसे सीखना है मुझे बहुत कुछ. मुझे तो लगता है कि उनके जैसा इंसान इस दुनिया में नहीं है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 02:28 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 02:28 PM (IST)
अमिताभ बच्चन को अपना 'बेस्ट फ्रेंड' बनाने की क्यों ठान ली है रणबीर ने
अमिताभ बच्चन को अपना 'बेस्ट फ्रेंड' बनाने की क्यों ठान ली है रणबीर ने

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संजू के प्रोमोशन में व्यस्त हैं तो साथ ही साथ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी चल रही है. अयान मुखर्जी की यह फिल्म 2019 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक मानी जा रही है. इसकी खास वजह यह भी है कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं.

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए रणबीर कपूर कहते हैं कि ब्लैक फिल्म में पहली बार वह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर कर पाये थे. हालांकि लोगों को पता नहीं चला था. फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के बॉडी डबल बने थे एक सीन में. रणबीर ने बताया कि वह फिल्म का पहला ही शॉट था, जिसमें फाउंटेन के पास अमिताभ बैठे रहते हैं. तो ब्लैक के सेट पर वह अमिताभ के बॉडी डबल बनते थे. वही वह इसे अपनी खुशनसीबी मानते हैं कि अब अमिताभ के साथ वह स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. रणबीर बताते हैं कि अभी चार दिनों पहले ही दोनों ने साथ शूटिंग शुरू की है ब्रह्मास्त्र के लिए. रणबीर कहते हैं, मेरे लिए बहुत बड़ा दिन था कि मैं अपने सामने देख रहा था कि अमिताभ बच्चन डायलॉग बोल रहे हैं और उनकी आंखों में आंखें डाल कर डायलॉग बोलना था. मैंने उस दिन एक बात ठान ली है कि मैं इस फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन का बेस्ट फ्रेंड बनने वाला हूं. जब तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी होगी तब तक मैं अमिताभ को अपना बेस्ट फ्रेंड बना लूंगा. रणबीर कहते हैं कि मैं अमिताभ बच्चन को पटाने वाला हूं और उनसे सीखना है मुझे बहुत कुछ. मुझे तो लगता है कि उनके जैसा इंसान इस दुनिया में नहीं है. आज भी जिस तरीके से वह काम करते हैं, जिस तरह दिल लगा कर काम करते हैं और कभी ऐसी फीलिंग नहीं देते कि वह अमिताभ बच्चन हैं. सेट पर अपने अनुभव पर आगे बात करते हुए वह कहते हैं कि उनका पैकअप हो गया था उस दिन लेकिन वह सीन का क्यू देने के लिए रुके हुए थे.आलिया और मुझे रुकना था. उन्हें वहां रहने की जरूरत नहीं थी लेकिन फिर भी वह वहां रुके.

रणबीर कहते हैं कि वह चाहते हैं कि अमिताभ से वह काम करने को लेकर पैशन, डिस्प्लीन और डेडिकेशन सीखें. रणबीर ने कहा कि वह पूरी कोशिश करने वाले हैं कि वह अमिताभ इसी फिल्म से यह जरूर सीख ही लें. बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग इन दिनों मुंबई के महबूब स्टूडियो में हो रही है. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के अलावा मौनी रॉय भी अहम किरदार निभा रही हैं. फिल्म का निर्माण करन जौहर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तो इस कारण से रणबीर कपूर ने दोबारा कभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं किया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.