Move to Jagran APP

ब्रेकअप की खबरों की बीच पता चल ही गया, आलिया भट्ट के बर्थडे पर कहां थे रणबीर कपूर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस वक्त काफी चर्चा में हैं। इस वक्त इनके चर्चा में रहने की वजह है इनके ब्रेकअप की खबर।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 09:00 AM (IST)
ब्रेकअप की खबरों की बीच पता चल ही गया, आलिया भट्ट के बर्थडे पर कहां थे रणबीर कपूर!
ब्रेकअप की खबरों की बीच पता चल ही गया, आलिया भट्ट के बर्थडे पर कहां थे रणबीर कपूर!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस वक्त काफी चर्चा में हैं। वैसे तो ये कपल हमेशा की चर्चा में रहता है लेकिन इस वक्त इनके चर्चा में रहने की वजह है इनके ब्रेकअप की खबर जो कुछ दिन पहले वायरल हुई थी। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि रणबीर और आलिया का ब्रेकअप हो गया है और इसके पीछे की वजह रणबीर कपूर का बर्ताव बताया जा रहा था। कहा तो ये तक जा रहा था कि रणबीर, 15 मार्च को आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी नहीं आए।

loksabha election banner

इस खबर ने रणबीर और आलिया के फैंस को काफी चौंका दिया था। लेकिन अब लवबर्ड्स को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है जो काफी अच्छी है। स्पॉटब्वाय की खबर की मानें तो न तो रणबीर और आलिया का ब्रेकअप हुआ है और ना ही दोनों के बीच में कोई खटास आई है। बल्कि आलिया के जन्मदिन पर रणबीर उनके साथ ही थे। स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक रणबीर न सिर्फ आलिया से मिले थे, बल्कि उन्होंने उनके दोस्तों के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट भी किया था।

रणबीर कपूर, आलिया को स्पेशल फील करवाने के लिए 12 बजे से पहले ही केक और फूल लेकर उनके घर पहुंच गए थे। इतना ही नहीं आलिया की बहन शाहीना भट्ट ने उनके जन्मदिन पर जो फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी वो भी रणबीर ने ही क्लिक की थी। तो चलिए इस खबर से ये तो साफ हो गया कि रणबीर और आलिया अलग नहीं हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

“Sister. She is your mirror, shining back at you with a world of possibilities. She is your witness, who sees you at your worst and best, and loves you anyway. She is your partner in crime, your midnight companion, someone who knows when you are smiling, even in the dark. She is your teacher, your defense attorney, your personal press agent, even your shrink. Some days, she's the reason you wish you were an only child.” Happy Birthday to my best friend. You will never know the joy you bring to my life - I am grateful for you every day.

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.