नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर लंबे समय से ऐसी अफवाह है कि यह दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दोनों कलाकारों के एक-दूसरे को डेट करने की भी खबरें हैं। इन दोनों के परिवार वालों भी एक-दूसरे से अक्सर मिलते रहते हैं। अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कब शादी करने वालें हैं, इसको लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

अंग्रेजी वेबसाइट डेक्न क्रॉनिकल की खबर के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल दिसंबर महीने में शादी कर सकते हैं। दरअसल रणवीर सिंह जल्द निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन अभिनेता ने अब इस फिल्म की शूटिंग के लिए अगले साल की डेट दे दी हैं। वहीं आलिया भट्ट ने अपने सभी प्रोटेक्ट्स की शूटिंग को खत्म कर लिया है।

ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के करीबी सूत्रों ने बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नवंबर के आखिरी तक अपना पूरा काम खत्म करना चाहते हैं। ताकि वह दिसंबर में फ्री हो सकें। सूत्र ने कहा कि रणबीर ने एनिमल की शूटिंग को 2022 तक के लिए आगे बढ़ा दिया है। इसके अलावा, उन्हें शमशेरा को प्रमोट करना है, जो मार्च 2022 में रिलीज होगी। चर्चा यह है कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं। यही वजह है कि जो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने सभी प्रजेक्ट्स की डेट्स को खाली रखा है, जैसा कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी किया था।

शादी करने के लिए इटली जाने से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी से इनकार किया, लेकिन उम्मीद है कि रणबीर कपूर की शादी की एक आधिकारिक घोषणा होगी, जैसा कि कपूर परिवार आमतौर करता आया है। गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अपनी कई फिल्मों का प्रमोशन भी करना है, जिसको वह नवंबर में करके खत्म करना चाहते हैं। ताकि वह शादी की लिए पूरा तरह से फ्री हो सकें।

इससे पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जोधपुर जाने की वजह से भी चर्चा में थे। अभिनेता के जन्मदिन पर यह दोनों जोधपुर में थे। ऐसे में इस तरह की भी अफवाह सामने आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी का वैन्यू देखने के लिए जोधपुर गए हैं। हालांकि वह किस वजह से जोधपुर गए थे इन दोनों कलाकारों ने कुछ नहीं बताया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

 

Edited By: Anand Kashyap