Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में अधूरी रह गई थी ये ख्वाहिश, अनुष्का-विराट से है सीधा कनेक्शन

साल 2022 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने घर पर शादी रचाई थी जिसमें फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए थे। शादी के फंक्शन करीब दो से तीन दिनों तक चले थे लेकिन शादी से पहले कोई भी फोटोज सामने नहीं आई थी। अब शादी के पूरे दो साल बाद इस कपल की शादी को लेकर एक खुलासा हुआ है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Thu, 11 Jul 2024 03:24 PM (IST)
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है। फिर चाहे वो आम इंसान हो या कोई बॉलीवुड सेलेब्स ही क्यों न हो। हर किसी की चाहत होती है कि शादी से जुड़ी सारी ख्वाहिश पूरी हो, लेकिन अक्सर देखा जाता है कि कुछ न कुछ छूट ही जाता है।

ऐसा ही कुछ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ हुआ था। इस कपल ने साल 2022 में शादी की, जिसमें कपूर और भट्ट परिवार ही शामिल हुआ था। इस कपल ने शादी में सारी इच्छा पूरी की, लेकिन उनकी एक ख्वाहिश थी जो अधूरी रह गई। आइए जानते हैं आखिर ऐसी क्या ख्वाहिश थी जो पूरी न हो सकी।

फोटोग्राफर वाली ख्वाहिश नहीं हुई पूरी

रणबीर-आलिया अपनी शादी में उसी फोटोग्राफर को बुलाना चाहते थे, जिसने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को कवर किया था, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था। इसका खुलासा द वेडिंग फिल्मर नाम से मशहूर विशाल पंजाबी ने किया है। विशाल ने शिवानी पऊ के साथ इंटरव्यू में किया। 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt ने सासू मां के जन्मदिन पर शेयर किया खास पोस्ट, नीतू कपूर को बताया अपनी ताकत

उन्होंने कहा, ''जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मुझे अपनी शादी के लिए बुलाया तो मैं उपलब्ध नहीं था। इनमें से बहुत से सेलेब्रिटी अपनी शादी से दो हफ्ते पहले मुझे फोन करते हैं, क्योंकि उनकी सीक्रेट वेडिंग रहती हैं और वह नहीं चाहते कि लोगों को इसके बारे में पता चले। 

जानें क्यों कर दिया था मना 

उन्होंने यह भी कहा, “ ये थोड़ा बुरा हो जाता है। मैंने कभी किसी सेलिब्रिटी की शादी को कवर करने के लिए किसी दूसरी शादी को मना नहीं किया है। मैंने आलिया और रणबीर की शादी नहीं की, क्योंकि मुझे एक बहुत ही खूबसूरत, प्यारी दुल्हन के लिए लंदन में शादी करने के लिए बुक किया गया था। मैं इसे दुनिया के लिए अब भी नहीं बदलूंगा। 

आलिया-रणबीर की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द फिल्म जिगरा में नजर आएंगी। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एड वॉर में भी दिखाई देंगी। इस मूवी में उनके साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। वहीं रणबीर एनिमल पार्क में डबल रोल में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- शुरू हुई 'अल्फा' की शूटिंग, जबरदस्त एक्शन परफॉर्म करने के लिए आलिया भट्ट ने ली 4 महीने की ट्रेनिंग