Move to Jagran APP

Drug In Bollywood: रामदास अठावले ने कहा- एनसीबी ने जिन पर लागए हैं आरोप, उन्हें फ़िल्मों ना करें कास्ट, वर्ना...

Drug In Bollywood केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले ने ट्वीट करके फ़िल्ममेकर्स से अपील किया है कि वह उन एक्टर्स को कास्ट ना करें जिन्हें एनसीबी ने आरोपी बनाया है। उन्होंने कहा कि वे उनकी पार्टी ऐसी फ़िल्मों को प्रदर्शित नहीं होने देगी।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 11:18 AM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 11:53 AM (IST)
Drug In Bollywood: रामदास अठावले ने कहा- एनसीबी ने जिन पर लागए हैं आरोप, उन्हें फ़िल्मों ना करें कास्ट, वर्ना...
रामदास अठावले ( फोटो ट्विटर से ली गई है। )

नई दिल्ली, जेएनएन। Drug In Bollywood: नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में अब तक कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। जांच एजेंसी द्वारा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और साला अली ख़ान जैसी हस्तियों से पूछताछ की जा चुकी है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती समेत कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। इन सबके बीच रिपब्लिक पार्टी ऑफ़ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावाले ने ऐसे लोगों को फ़िल्म ना कास्ट करने की अपील की है।

loksabha election banner

राजग सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने इस मामले में एक बाद एक कई ट्वीट किए। माराठी में किए ट्वीट में रामदास ने कहा- फ़िल्म निर्मिताओं को उन एक्टर्स को फ़िल्मों में कास्ट नहीं करना चाहिए, जिन पर एनसीबी ने नशीली दावाओं के लत को लेकर मुकदमा चलाया है। वर्ना आरपीआई फ़िल्मों की शूटिंग बंद कर देगा और ऐसी फ़िल्मों को प्रदर्शित नहीं होने देगा।

इसके अलावा रामदास अठावले ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि इस मामले में महिला और पुरुष से भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। एनसीबी अभी ड्रग्स के उपयोग के संदेह में सिर्फ एक्ट्रेस से पूछताछ कर रही है। अगर इसमें किसी एक्टर का नाम आया है, तो उनसे भी पूछताछ किया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी लिखा कि सिर्फ एक्ट्रेस की ही नाम क्यों सामने आ रहे हैं, इस सवाल को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।

बता दें, एनसीबी की जांच के दौरान एक चैट सामने आई है। इस चैट के आधार पर एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली ख़ान जैसी एक्टर्स से पूछताछ की है। ख़बरों के मुताबिक, कई अभिनेत्रियों के फोन को जांच एजेंसी ने जब्त कर लिया है। इसके अलावा रकुल प्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में मीडिया ट्रायल को रोकने की अपील की है। वहीं, इस मामले को लेकर बॉलीवुड से भी कई किस्म की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं।   

इसे भी पढ़िए- Sushant Singh Rajput का नाम 'ड्रग्स केस' से जुड़ने पर बोलीं स्वरा भास्कर- 'बस या अभी और भद्द पिटवानी है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.