नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टर, एक्ट्रेस के थ्रोबैक फोटोज वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक पुरानी फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस फोटो में दिंग्गज अभिनेत्री रेखा के साथ अभिनेता से राजनेता बने राज बब्बर और उर्मिला मातोंडकर नजर आ रही हैं। इस फिल्म में उर्मिला मातोंडकर ने बतौर चाइल्ड आर्स्टिट काम किया था। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर राम गोपाल वर्मा ने कैप्शन लिखा, ‘सोचो ये लड़का कौन है?’ इस थ्रोबैक फोटो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही फोटो रिट्वीट और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले भी उन्होंने अपने ट्विटर पर अभिनेत्रा उर्मिला मातोंडकर की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को फिल्म रंगील के रिलीज होने के बाद लिया गया था। फोटो में वो साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को ट्विटर पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘अपने नए सुपर स्टारडम पोस्ट 'रंगीला' से निपटने में असमर्थ उर्मिला मातोंडकर 'सत्या' के बारा चॉल में स्पॉट किया गया।’

हाल ही में उर्मिला के पर्दे पर वापसी की भी कई खबरें आई थी। फिल्मों में अपनी वापसी की जानकारी अभिनेत्री ने खुद के इंटरव्यूज में दी थी, जिसमें उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में वापसी को लेकर लंबी बात-चीत की थी और इसी दौरान उन्होंने कहा था कि वो जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने बॉलीवुड में 'चमत्कार', 'रंगीला', 'जुदाई', 'सत्या', 'जानम समझा करो', 'प्यार तुने क्या किया' और 'भूत' सहित कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर साल 2008 में आई फिल्म ईएमआई में देखा गया था। साथ ही वो साल 2019 में कांग्रेस के टिकट पर नॉर्थ मुंबई से लोकसभा का चुनाव भी लड़ी थी लेकिन बीजेपी के गोपाल शेट्टी से उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा।

Edited By: Nitin Yadav