Move to Jagran APP

रकुल प्रीत सिंह ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, लिखा- प्यार भरा पोस्ट

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वही शनिवार को अभिनेत्री के ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी अपना बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर रकुल प्रीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्यार भरा नोट साझा कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 25 Dec 2021 10:27 AM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 10:27 AM (IST)
Rakul Preet Singh wished her boyfriend Jackky Bhagnani a happy birthday.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वही शनिवार को अभिनेत्री के ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी अपना बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर रकुल प्रीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्यार भरा नोट साझा कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

loksabha election banner

खास अंदाज में विश किया बर्थडे

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर प्यार भरे नोट के साथ जैकी की एक तस्वीर भी शेयर की है और इस विशेष दिन पर उन्होंने खुल कर अपना प्यार जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थ सनशाइन आप हमेश मुस्कुराते रहें और अपनी मुस्कान बिखेरते रहें। आप जानते हैं कि मैं आप सभी की कामनाओं के लिए प्रार्थाना करती हूं जो आप चाहते हैं।’

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

जैकी को बताया सबसे बड़ा उपहार

आपको बता दें कि अभिनेत्री ने हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर एक तस्वीर और नोट शेयर कर अपने रिशते को जैकी भगनानी के साथ कंफर्म किया था। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'धन्यवाद मेरा आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं। मेरी जिंदगी में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रूके हंसाने के लिए धन्यवाद। आपका होने के लिए धन्यवाद, यहां जैकी भगनानी के साथ और अधिक यादें बनानी हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो रकुल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री ‘प्रोडक्शन 41’, ‘थैंक गॉ़ड’ के अलावा जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेता आयुषमान खुराना के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक डॉक्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम की अटैक और अजय देवगन की ‘रन-वे 34’ में अहम भूमिका में नजर आएंगी। वही रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म छतरीवाली की भी शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस फिल्म में वो एक कंडोम टेस्टर की भूमिका ने नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.