मुंबई। भारतीय सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़ी यादों का सिलसिला बरकरार है। इसी साल में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री ली और अब बड़े परदे पर श्रीदेवी एक अलग रूप में आएंगी।

दरअसल ये ख़बर एक बायोपिक में श्रीदेवी के रोल से जुड़ी हुई है।  यारियां और अय्यारी फेम रकुल प्रीत सिंह को साऊथ में एन टी रामाराव के जीवन पर बन रही फिल्म में श्रीदेवी का रोल दिया गया है। जिसका लुक जारी किया गया है l मालूम हो कि इंडियन सिनेमा की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी की तूती जितनी हिंदी फिल्मों में बोलती थी उतनी ही साऊथ की फिल्मों में भी। उन्होंने एनटीआर के साथ वेटागाडु, बोब्बिली पुली, जस्टिस चौधरी और कोंडावेट्टी सिम्हा में काम किया था।

जानकारी के मुताबिक एनटीआर बायोपिक के मेकर्स चाहते थे कि श्रीदेवी के रोल के लिए उन्हें कोई इस अभिनेत्री से मिलता जुलता चेहरा मिले और साथ ही वो उनके हाव-भाव को भी पकड़ सके। रकुल प्रीत उन्हें इस रोल में फिट लगीं।   रकुल प्रीत सिंह इन दिनों काफ़ी बिज़ी हैं। बॉलीवुड में वो अजय देवगन के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म कर रही हैं तो उनके पास तमिल की तीन और तेलुगु की एक फिल्म है।

विद्या बालन को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एन टी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम के रोल के लिए चुना गया है l एनटीआर के पुत्र बालाकृष्णा इस फिल्म में अपनी पिता का किरदार निभाएंगे l इस फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं l वही इस फिल्म का निर्माण बालकृष्ण और विष्णुवर्धन इंदूरी करने वाले हैं, एनटीआर, आंध्र प्रदेश के 7 वर्षों तक मुख्यमंत्री बने रहे और राजनीति में आने से पहले एनटी रामाराव खुद एक फिल्म अभिनेता थे l साथ ही उन्होंने फिल्मों का निर्माण निर्देशन एडिटिंग भी की थीl उन्हें तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैं l  ये फिल्म दो भाग में रिलीज़ होगी l अगले साल नौ जनवरी को पहला भाग और फिर 24 जनवरी को दूसरा भाग आएगा l 

यह भी पढ़ें: बाहुबली के सहारे पार होगी प्रभास की नाव, साहो से है कनेक्शन

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप