नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह को अपनी शानदार एक्टिंग और अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने करियर को लेकर कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपनी काबिलियत को न मानने को दिया है।

पिंक विला की रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी सफलता का श्रेय अपनी काबिलियत को न मानने और स्टारडम ना खोने के डर को देती हैं। एक्ट्रेस ने कहा ‘आखिरकार ये तब होता है जब लोग आपके काम की सराहना करना शुरू करते हैं। ये वहीं है जिसके लिए आप काम करते हैं। एक मुस्कान जो आप किसी के चेहरे पर लाते हैं या जब वे आते हैं और कहते हैं कि हमें आपकी वो फिल्म पसंद आई, ये सब आपको खुशी देता है।’

उन्होंने आगे कहा ‘मैं उस तरह की व्यक्ति नहीं हूं जो डर में रहती है। ‘मैं कुछ भी नहीं थी और मैं हमेशा पॉजीटिव पक्ष देखती हूं कि मुझे वहां मौका मिला जहां इतने सारे लोग फिल्में करना चाहते हैं। मैं अपने सपने को जी रही हूं।’

हाल ही में उनकी आगामी फिल्म सरदार का ग्रैंडसन का सॉन्ग 'मैं तेरी हो गई' रिलीज किया गया था। इस सॉन्ग में जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और अर्जुन कपूर, रकुलप्रीत सिंह की जोड़ी के बीच के गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है। तो वहीं जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी का देसी लुक देखने को मिल रहा है। इस सॉन्ग को यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

इस रोमांटिक सॉन्ग को मिलिंद गाबा और पल्लवी गाबा ने अपनी आवाज में गाया है। सॉन्ग के ओरिजनल म्यूजिक मिलिंद गाबा ने कंपोज किया है, साथ ही सॉन्ग के म्यूजिक को तनिष्क बागची ने रीक्रिएटिड कंपोज किया है। इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए लेकिन यूट्यूब पर सॉन्ग को लाखों लोग देख चुके हैं।

इस नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस रकुल प्रीत न्यू जेनरेशन के कपल्स की भूमिका में नजर आने वाले हैं। तो वहीं जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी 1947 में देश के बंटवारे के वक्त जोड़े में नजर आएगे। इस फिल्म को 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Edited By: Nitin Yadav