Move to Jagran APP

जैकी भगनानी के साथ अपने करीबी दोस्त के घर पहंची रकुल प्रीत सिंह, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे को डेट करने के चलते काफी चर्चा में रहते हैं। अब दोनों के एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों एक घर की ओर जाते हुए दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 10:42 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 10:42 AM (IST)
जैकी भगनानी के साथ अपने करीबी दोस्त के घर पहंची रकुल प्रीत सिंह, देखें वीडियो
Rakul Preet Singh reached her close friend house with Jackky Bhagnani.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे को डेट करने के चलते काफी चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते व क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। अब दोनों के एक वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक घर की ओर जाते हुए दिख रहे हैं।

loksabha election banner

रकुल और जैकी की इस वीडियो पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म निर्माता जैकी भगनानी पैपराजी का अभिवादन करते हैं, जिसके बाद अभिनेत्री कार से उतरती हैं और सीधे एक घर के अंदर चलती जाती है।

इस वीडियो में रकुल प्रीत सिंह व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ पिंक कलर का कोट और नीले रंग की जींस पहने दिख रही हैं, जबकि जैकी भगनानी ब्लैक कलर की जैकेट पहने दिख रहे हैं। साथ ही पैपराजी ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दावा किया है कि दोनों अपने करीबी दोस्त के घर पर स्पॉट किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रिलेशनशिप पर कही ये बात

अभिनेत्री ने हाल में आरजे सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने वाली पोस्ट के बारे में बात करते हुए कहा, कुछ ज्यादा ही बिंदास अनाउंस कर दिया लड़के ने बर्थडे पर, जिसके बाद हर कोई मुझे बधाई देने लगा, जिसके बाद में चौंक गई। रकुल प्रीत सिंह ने आगे कहा, मैंने सोच मेरे दोस्त मुझे किस बात की बधाई दे रहे हैं। मुझे समझ नहीं आया। हम कुछ वक्त से डेटिंग कर रहे हैं और ये इसे बारे में जानते हैं। मेरा परिवार इस बारे में जानता था। लेकिन ये एक बेहतरीन दौर था।

रकुल प्रीत सिंह का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो रकुल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री ‘प्रोडक्शन 41’, ‘थैंक गॉ़ड’ के अलावा जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेता आयुषमान खुराना के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक डॉक्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम की अटैक और अजय देवगन की ‘रन-वे 34’ में अहम भूमिका में नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.