Move to Jagran APP

Rakul Preet ने संगीत नाइट में जैकी भगनानी के साथ दिया था धमाकेदार परफॉर्मेंस, अनदेखी फोटोज आईं सामने

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani ने सोशल मीडिया पर अपनी संगीत नाइट की तस्वीरें शेयर की हैं। कपल ने गोवा में सात फेरे लिए थे। शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद रकुल और जैकी ने अपनी संगीत सेरेमनी की झलकियां शेयर की हैं। फोटोज से साफ जाहिर हो रहा है कि कपल की संगीत नाइट किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 25 Feb 2024 12:13 PM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2024 12:13 PM (IST)
रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने संगीत नाइट में किया धमाल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Sangeet Ceremony Photos: बी-टाउन के फेवरेट कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं। शादी की तस्वीरों के बाद रकुल और जैकी ने अपनी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। 

loksabha election banner

रकुल प्रीत और जैकी ने चार साल तक डेट करने के बाद 21 फरवरी 2024 को गोवा में शादी की थी। कपल ने दो शादियां कीं। दिन में आनंद-कारज रीति-रिवाज से रकुल और जैकी एक-दूजे के हुए, फिर शाम को सनसेट वेडिंग कर दोनों ने सात फेरे लिए। शादी की तस्वीरों के बाद अब उनकी ड्रीमी संगीत नाउट की झलकियां सामने आई हैं।

रकुल और जैकी के संगीत फंक्शन की फोटोज

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने मुंबई में ढोल नाइट एन्जॉय करने के बाद गोवा में ग्रैंड वेडिंग की, जहां शादी से पहले सभी फंक्शन होस्ट किए गए थे। मेहंदी सेरेमनी के बाद शाम में रकुल और जैकी ने अपनी संगीत नाइट को एन्जॉय किया था। रविवार को कपल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

जैकी संग संगीत में रकुल ने लगाए ठुमके

एक फोटो में रकुल अपने पति जैकी की गोद में चढ़कर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में दोनों को उत्साहित होकर हाथ थामकर वेन्यू में आते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में दोनों ने कैमरे के लिए एक स्टनिंग पोज दिया। सभी तस्वीरें यह बयां करने के लिए काफी हैं कि रकुल और जैकी ने अपनी संगीत सेरेमनी में कितनी मस्ती की। 

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

यह भी पढ़ें- बहुत खूबसूरत हैं Rakul Preet और जैकी भगनानी की शादी की नई तस्वीरें, रोमांटिक पोज से जीता फैंस का दिल

राजकुमारी लग रही थीं रकुल प्रीत

'यारियां' एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने अपनी संगीत नाइट में फाल्गुनी पीकॉक का डिजाइनर लहंगा पहना था। संगीत में रकुल ने न्यूड पीच कलर का लहंगा पहना था, जिस पर मोटिफ की एंब्रॉयडरी थी। फुल स्लीव्स चोली और लॉन्ग टेल दुपट्टे में रकुल किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं। 

Rakul Preet

वहीं, जैकी भगनानी डार्क ब्लू कलर के आउटफिट में डैपर लग रहे थे। वह अपनी लेडी लव को पूरी तरह से कम्प्लीट कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें- शॉर्ट्स के बाद नई-नवेली Rakul Preet 'संस्कारी' लुक में आईं नजर, एयरपोर्ट पर सिंदूर और मंगलसूत्र किया फ्लॉन्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.