Move to Jagran APP

Raksha Bandhan से पहले अक्षय कुमार बहनों संग पहुंचे लखनऊ, चिकनकारी कुर्ती की शॉपिंग के बाद लिया मशहूर चाट का मजा

Akshay Kumar Film Raksha Bandhan Team in Lucknow अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षा बंधन को प्रमोट करने के लिए पूर देश के चक्कर लगा रहे हैं। इस कड़ी में वे अब लखनऊ शहर पहुंचे। जहां एक्टर के साथ उनकी रील लाइफ सिस्टर्स भी नजर आईं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 12:22 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 12:22 PM (IST)
Raksha Bandhan से पहले अक्षय कुमार बहनों संग पहुंचे लखनऊ, चिकनकारी कुर्ती की शॉपिंग के बाद लिया मशहूर चाट का मजा
Akshay Kumar Film Raksha Bandhan Team in Lucknow

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए अक्षय कुमार समेत रक्षा बंधन की पूरी टीम फिल्म के लिए जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है। दुबई, पुणे, इंदौर, हैदराबाद, अहमदाबाद, जयपुर और कोलकाता के बाद अक्षय कुमार अब उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर पहुंचे। यहां एक्टर के साथ उनकी रील लाइफ बहनें और रक्षा बंधन के डायरेक्टर आनंद एल राय भी मौजूद रहे। 

loksabha election banner

फिल्म 'रक्षा बंधन' की रिलीज से पहले ऐसा लग रहा है कि फिल्म की टीम भारत के कोने-कोने में प्रचार करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। लखनऊ पहुंचने पर रक्षा बंधन की टीम का ग्रैंड वेलकम किया गया। एमिटी विश्वविद्यालय में विजिट के दौरान सभी स्टार्स को लेकर फैंस के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला। छात्रों के साथ बातचीत और भारी भीड़ के साथ सेल्फी लेने के बाद, अक्षय कुमार, आनंद एल राय और फिल्म की बाकी कास्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया।

अक्षय कुमार ने बहनों को कराई शॉपिंग

रक्षा बंधन के इस विजिट की सबसे दिलचस्प बात यह थी कि टीम ने हजरतगंज के चिकनकारी बाजार का भी दौरा किया और चिकनकारी कुर्तियों की खरीदारी की, जिसे लेकर फिल्म की फीमेस कास्ट की खुशी देखने लायक थी। शॉपिंग के बाद अक्षय कुमार समेत पूरी टीम ने पेट पूजा भी की और लखनऊ के मशहूर शुक्ला चाट भंडार जाकर चाट का लुफ्त उठाया।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म रक्षा बंधन की बात करें तो ये 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर हैं। फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। रक्षा बंधन का प्रोडक्श कलर येलो प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज, केप ऑफ गुड फिल्म्स और अलका हीरानंदानी के द्वारा किया गया है। 'रक्षा बंधन' का म्यूजिक हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है और बोल इरशाद कामिल ने लिखा हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.