Move to Jagran APP

Raksha Bandhan 2022: कंगना रनोट से लेकर सोनम कपूर तक, ऐसा रहा सितारों का रक्षाबंधन, फैंस को भी किया विश

Raksha Bandhan 2022 दो साल बाद ये रक्षाबंधन हर भाई बहन के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं क्योंकि महामारी के बाद भाई और बहन एक दूजे के संग ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं। बॉलीवुड सितारों ने भी धूमधाम से अपने भाइयों संग राखी का त्यौहार मनाया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 09:54 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 09:54 PM (IST)
Raksha Bandhan 2022: कंगना रनोट से लेकर सोनम कपूर तक, ऐसा रहा सितारों का रक्षाबंधन, फैंस को भी किया विश
sonam kapoor and ananya panday these bollywood stars shares adorable pictures with their siblings. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन का त्यौहार जब भी आता तो भाई बहन के चेहरे खुशी से खिल उठते हैं। इस खास दिन पर जहां भाई की कलाई पर राखी सजती है तो वही बहन का दिल भी प्यारे प्यारे तोहफे पाकर खुश ह जाता है। साल 2022 की राखी भाई बहनों के लिए इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि दो साल तक महामारी में लॉकडाउन के बाद भाई बहन एक दूजे संग इतना अच्छा समय बिता रहे हैं। बॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे हैं, जो इस फेस्टिवल को बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं। किसी ने इस मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी यादों को ताजा किया, तो किसी ने अपने भाई को राखी बांधी। लेकिन इन सबके बीच ये सितारे अपने फैंस को बधाई देना नहीं भूले। तो चलिए देखते हैं लिस्ट।

loksabha election banner

कंगना रनोट

कंगना रनोट ने अपने भाई के साथ रक्षाबंधन को बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने भाई को राखी बांधते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में कंगना और उनके भाई के बीच की बॉन्डिंग को साफ तौर पर देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को भी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी।

अनन्या पांडे

विजय देवरकोंड़ा के साथ जल्द ही फिल्म 'लाइगर' में नजर आने वालीं अनन्या पांडे ने भी अपने भाई अहान पांडे को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए राखी बांधी। अनन्या ने सिंपल सलवार सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं, उन्होंने अपने पूरे परिवार संग भी तस्वीर शेयर करते हुए विशेष दी।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अथिया शेट्टी

सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी ने भी अपने भाई अहान शेट्टी संग बचपन की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों भाई बहन बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आथिया शेट्टी ने भाई अहान के कई राज भी खोल दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

संजय दत्त

संजय दत्त अपनी बहनों नम्रता दत्त और प्रिया दत्त के काफी करीब हैं। उन्होंने अपनी दोनों बहनों संग अपनी जवानी की एक तस्वीर शेयर करते हुए पुरानी यादों को ताजा किया। इस तस्वीर में उनके पिता सुनील दत्त भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं भी दी।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

सनी देओल

सनी देओल अक्सर अपने परिवार संग तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बहन के साथ बचपन की एक बेहद क्यूट और ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सनी देओल की उनकी बहन संग बॉन्डिंग साफ तौर पर देखी जा सकती है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी बहन को बधाई दी।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सोनम कपूर

सोनम कपूर के भाइयों की लिस्ट काफी लंबी है। रक्षाबंधन के खास मौके पर सोनम कपूर ने अपने भाइयों संग अपनी शादी और फेस्टिवल की तस्वीरें शेयर करते हुए खूब प्यार लुटाया और साथ ही फैंस को भी विश किया।

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने भी अपने भाइयों के साथ समय बिताते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने दोनों भाइयों के साथ गार्डन में बैठी हुई हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन में लिखा कि ये सबसे प्यारा गिफ्ट है जो मेरे माता पिता ने मुझे दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.