नई दिल्ली, जेएनएन। राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कलर्स पर शुरू नए शो मुझसे शादी करोगे और इस शो में हो रही शहनाज गिल की शादी पर बात की है। यह फनी वीडियो दो मिनट 50 सेकेंड का है। इस वीडियो में राखी सावंत सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 जीतने पर बधाई देती हैं। राखी कहती हैं, सिद्धार्थ शुक्ला सीजन 13 जीते हैं। वे इस शो को जीतने के काबिल थे। हमने उनके लिए बहुत सारे वोट किए हैं। सिद्धार्थ को अभी बहुत सारे शोज करने हैं। वे अच्छे इंसान हैं और अच्छे दोस्त भी हैं।

सना की तारीफ कर रही राखी सावंत

राखी शहनाज गिल की तारीफ करती हैं। राखी ने वीडियो में कहा, शहनाज गिल एक बहुत अच्छी लड़की है। मासूम और क्यूट है। जब मैं शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो मैं भी ऐसी ही थी। चालाक बाद में बनी। सना को ऑल द बेस्ट। मुझे खुशी है कि फिर से स्वयंवर आ रहा है। देखते हैं शहनाज किसको सलेक्ट करती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

फिर लगा देती हैं इल्जाम

इस वीडियो में राखी शहनाज गिल और शो के मेकर्स पर उन्हें कॉपी करने का आरोप भी लगाया है। राखी सावंत ने कहा, अरे शहनाज का स्वयंवर हो रहा है। ये लोग मुझे ही क्यों कॉपी करते हैं यार? मुझे पूछे बिना स्वयंवर हो रहा है। ये नाइंसाफी है। नाम, टाइटल सब बदल दिया है। आपको बता दें कि टीवी पर सबसे पहले राखी सावंत का स्वयंवर हुआ था। राखी के बाद राहुल महाजन और फिर रतन राजपूत का स्वयंवर हुआ। अब शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर हो रहा है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस